PATNA : गांधी मैदान थाना क्षेत्र में टिंबर दुकान में लूटपाट करनेवाले गिरोह का फर्दाफाश, पुलिस ने 3 अपराधियों को किया गिरफ्तार

पटना। गांधी मैदान थाने की पुलिस ने पीरमुहानी के पास बंधक बनाकर टिंबर की 5 दुकानों में लूटपाट करनेवाले 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें मंगलवार को जेल भेज दिया गया। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने 50 हजार रुपये नगद, साइकिल, दो कार्टून तथा घटना के समय पहने गए कपड़े भी बरामद किए हैं। गांधी मैदान थाना प्रभारी रणजीत वत्स ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों में नाला रोड आंबेडकर भवन थाना कदमकुआं निवासी दीपक राम, छोटू राम तथा दानापुर भट्ठा मोड़ निवासी रॉकी कुमार शामिल हैं। रॉकी मूलरूप से नालंदा राजगीर के खादी भंडार के पास का रहनेवाला है।

इस संबध में थाना प्रभारी ने बताया कि लूट की यह घटना 28 फरवरी की रात को हुई थी। बदमाशों ने पांच दुकानों में लूटपाट की थी। इस मामले में पीड़ित दुकानदारों की ओर से केस दर्ज कराया गया था। जांच के दौरान घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में बदमाशों की तस्वीर कैद पाई गई थी। फुटेज के आधार पर बदमाशों को चिन्हित कर उनकी गिरफ्तारी की गई। वहीं वर्ष 2007 में हुई एक डकैती के मामले में फरार चल रहे आरोपित राजा कुमार को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पकड़ा गया आरोपित खेमनीचक रामकृष्णानगर का निवासी बताया जा रहा है।

About Post Author

You may have missed