कपड़ा का फेरी करने वालों से सावधान : बैंक ग्राहकों से रुपए लूटने वाले गैंग का भंडाफोड़, चार गिरफ्तार

बाढ़। पटना के बाढ़ थाना की पुलिस ने बैंक के ग्राहकों से रुपए लूटने वाले गैंग का पर्दाफाश करते हुए चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गैंग के लोग बैंक के ग्राहकों की पहले रेकी करते थे और मौका पाकर रुपए छीनकर चंपत हो जाते थे।
बाढ़ थाना अध्यक्ष राजनंदन ने बताया कि बीते 4 मई को बेलछी प्रखंड के सकसोहरा थाना क्षेत्र के दरवेशपुरा पंचायत के कुमरौरा गांव निवासी सूबेलाल पासवान जब बैंक से रुपए निकाल कर जा रहे थे तो अज्ञात अपराधकर्मियों के द्वारा इनका झोला काटकर रुपए लूट लिए गए, जिसके बाद सूबेलाल पासवान ने बाढ़ थाना में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराया था। उसके बाद वरीय पदाधिकारी के द्वारा गठित टीम सीसीटीवी फुटेज तथा तकनीकी सहयोग से अनुसंधान करते हुए त्वरित कार्रवाई शुरू कर दी और इस घटना में संलिप्त चार अपराधियों को वैशाली जिला के हाजीपुर से गिरफ्तार कर लिया गया।
गिरफ्तार अपराधियों ने पूछताछ में बताया कि यह लोग पेशेवर गिरोह से जुड़े हैं, जो कपड़ा का फेरी करने के बहाने पूरे राज्य में घूम-घूम कर इस तरह की घटना को अंजाम देते हैं। गिरफ्तार अपराधियों में एक वैशाली का तथा 3 बेगूसराय जिला का निवासी है। जिसमें 23 वर्षीय राजू पांडे, राजेश्वर तिवारी, रिक्की तिवारी तथा राहुल कुमार है। बाढ़ पुलिस इन सभी गिरफ्तार अपराधियों को जेल भेजने की तैयारी में है। इस कांड का उद्भेदन करने में थानाध्यक्ष राजनंदन तथा पुलिस अवर निरीक्षक अनिरुद्ध कुमार की टीम का महत्वपूर्ण योगदान है।

About Post Author

You may have missed