BIHAR : पूर्व सासंद जगदीश शर्मा के बेटे की गाड़ी पर हमला, पूर्व एमएलए की मां, पत्नी व बेटियां बाल-बाल बची, हत्या की साजिश का आरोप

जहानाबाद। बिहार के जहानाबाद में गुरुवार की रात करीब 9 बजे घोसी थाना क्षेत्र के बीरुपुर गांव के समीप पूर्व विधायक राहुल शर्मा की मां शांति शर्मा एवं पत्नी व बेटियां पर जानलेवा हमला किया गया है। इस घटना में जदयू के पूर्व विधायक एवं वर्तमान जिलाध्यक्ष को मारने की साजिश थी। वहीं पूर्व सांसद जगदीश शर्मा ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे पूर्व विधायक राहुल शर्मा की हत्या की साजिश थी। लेकिन संयोगवश गाड़ी पर राहुल शर्मा सवार नहीं थे। इस बाबत अंगरक्षक के बयान पर घोसी थाने में मामला दर्ज किया गया है।


बताया जा रहा है कि शांति शर्मा एवं उनके परिजन पटना से अपने घर कोरा लौट रहे थे। बीरूपुर गांव से आगे पहले से ही 15 की संख्या में सड़क के किनारे लाठी-डंडे से लैस होकर लोग बैठे हुए थे। अचानक गाड़ी पहुंचते ही ईंट-पत्थर एवं लाठी-डंडे से हमला कर दिया। हालांकि ड्राइवर एवं अंगरक्षक के सूझबूझ के कारण इस घटना में कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ, लेकिन गाड़ी को क्षतिग्रस्त किया गया है।
जहानाबाद के पूर्व सांसद जगदीश शर्मा ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे पूर्व विधायक राहुल शर्मा की हत्या की साजिश थी। लेकिन संयोगवश गाड़ी पर राहुल शर्मा सवार नहीं थे। उनकी पत्नी एवं उनकी मां इस गाड़ी से अपने घर लौट रही थी। उस फॉर्च्यूनर गाड़ी की सवारी राहुल शर्मा ही करते थे। वह पूर्व विधायक रहे हैं एवं वर्तमान में जहानाबाद जिले के जदयू अध्यक्ष भी हैं। इसी के कारण इस वाहन को निशाना बनाया गया।
पूर्व सांसद ने आरोप लगाया कि राजनीतिक साजिश के तहत राहुल शर्मा की गाड़ी पर हमला कराया गया है। कहा कि राहुल शर्मा के गाड़ी के पीछे और कई वाहन थे, लेकिन उनको किसी तरह का कोई खरोंच भी नहीं आने दिया गया। जैसे ही राहुल शर्मा की गाड़ी बीरूपुर गांव से आगे पहुंची, पहले से घात लगाए बैठे लोगों ने अचानक ईंट-पत्थर से लाठी-डंडे से हमला कर दिया।

About Post Author

You may have missed