न्यूयॉर्क : मनपसंद खाना नहीं मिलाने पर रेस्टोरेंट मे युवक ने लगाई आग, पूरी घटना CCTV में कैद, अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

न्यूयॉर्क। न्यूयॉर्क में एक बांग्लादेशी रेस्टोरेंट में खाना खाने गए शख्स ने वहां आग लगा दी। उसने ऐसा सिर्फ इसलिए किया क्योंकि रेस्टोरेंट में उसे उसके पसंद का खाना नहीं मिला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वही न्यूयॉर्क पुलिस के एक अधिकारी ने कहा की घटना क्वीन्स इलाके की है। यहां एक जैकसन हाइट्स में साउथ एशियन कम्युनिटी रहती है। इसी जगह एक बांग्लादेशी रेस्टोरेंट है। वही उन्होंने बताया की 49 साल के चोफेल नोरबु को चिकन बिरयानी नहीं मिली इसलिए उसने गुस्से में रेस्टोरेंट में आग लगा गी। जिस वक्त आग लगाई गई उस समय रेस्टोरेंट बंद था। किसी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ।
देर रात आग लगाई
वही पुलिस ऑफिसर ने कहा की चोफेल नोरबु यहां खाना खाने आया था। उसने चिकन बिरयानी ऑर्डर की। रेस्टोरेंट स्टाफ ने बताया कि चिकन बिरयानी खत्म हो गई है। ये सुनने के बाद नोरबु को गुस्सा आ गया। वो वहां से चला गया। फिर देर रात लौटा और रेस्टोरेंट में आग लगा दी।
CCTV फुटेज सामने आया
वही यह पूरी घटना रेस्टोरेंट के बाहर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में देखा जा सकता है कि नोरबु रेस्टोरेंट के पास खड़ा है। थोड़ी देर बाद वो दरवाजे के पास कुछ लिक्विड डालता है और आग लगा देता है। उस पर आगजनी और आपराधिक वारदात का आरोप लगाया गया है। वही आग लगने की घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। CCTV फुटेज देखकर आरोपी नोरबु को गिरफ्तार किया। वही उसने पुलिस से कहा की मैंने शराब पी हुई थी। मैं बांग्लादेशी रेस्टोरेंट में खाना खाना गया था। मैंने चिकन बिरयानी का ऑर्डर दिया लेकिन स्टाफ मेरा ऑर्डर नहीं लेकर आया। मुझे बहुत तेज गुस्सा आ गया। मैं बाहर गया मैंने फ्लेमेबल लिक्विड खरीदा। थोड़ी देर बाद रेस्टोरेंट वापस जाकर वहां आग लगा दी।

About Post Author

You may have missed