बाढ़ : चार घरों में लगी आग, दो को खासा नुकसान, मुखिया ने पीड़ितों को दिया तत्काल मदद

बाढ़। गर्मी के दस्तक के साथ आगजनी की घटनाएं तेजी से बढ़ने लगी है। बाढ़ के बेलछी प्रखंड स्थित पश्चिमी सकसोहरा पंचायत के छोरिया गांव के वार्ड नंबर 7 में सोमवार दोपहर चार परिवार के घरों में आग लग गई। जिससे गांव में अफरातफरी मच गई। ग्रामीण तुरंत आग बुझाने में जुट गए और सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की टीम पहुंच समय पर आग पर काबू पाने में सफल रही।


ग्रामीणों के माने तो कूड़ा में आग रहने से और पश्चिम दिशा से तेज हवा चलने की वजह से एक घर में आग लग गई। फिर देखते देखते चार घर आग की चपेट में आ गए। आग की लपटें उठते देख गांव में अफरातफरी मच गई। ग्रामीण तुरंत आग बुझाने में जुट गए, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। इस दौरान बेलछी जिला परिषद सदस्य रविंद्र पासवान भी ग्रामीणों के साथ मिलकर आग बुझाने में जुटे रहे। वहीं आग लगने की खबर स्थानीय मुखिया पिंकू कुमार को मिली तो बेलछी बीडीओ और अग्निशमन को खबर किया। खबर मिलते ही दमकलकर्मी समय रहते आग पर काबू पाने में कामयाब रहे। पीड़ित परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।
बताया जाता है कि चार घरों में लगे आग में दो घरों को बहुत ही ज्यादा नुकसान हुआ है। इस अग्निकांड पीड़ितों में संतु पंडित, प्रकाश रंजन, दयानंद पंडित, सुमिन्द्र पंडित और मिन्ता देवी को मुखिया पिंकू कुमार उर्फ टिंकु सिंह ने 5,000 और जिला परिषद सदस्य रविन्द्र पासवान ने 2000 रूपये का तत्काल मदद किया।

About Post Author

You may have missed