भागलपुर में क्रिकेट के विवाद में बेटे को बचाने गए पिता की मौत

भागलपुर । जिले के जीरोमाइल थाना क्षेत्र में इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में बेटे को पीटने से बचाने गए पिता की मौत हो गई। उनके सिर पर गंभीर हमला किया गया। मृतक की पहचान जियाउद्दीनपुर के प्रह्लाद मंडल के रूप में हुई है।

इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में प्रहलाद के बेटे नकुल कुछ दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहा था। इसी दौरान झगड़ा हो गया व नकुल ने सूरज को थप्पड़ मार दी। झगड़े के बाद नकुल घर चला गया।

इसके बाद उसने दोस्तों अजय, दीपक और अन्य के साथ नकुल के घर पहुंचा व मारपीट की। नकुल का कहना है कि उनलोगों ने उसे और उसके भाई अर्जुन को पीटकर घायल कर दिया।

नकुल ने बताया कि उसके पिता ने मारपीट की आवाज सुनी तो वे बीचबचाव करने, आए तभी सूरज ने लकड़ी के पटरे से उसके पिता के सिर में मार दिया। सिर में चोट लगते ही वे गिर पड़े।

सिर में चोट का गहरा निशान दिख रहा था। ऐसी आशंका जताई गई है कि प्रह्लाद को चोट लगी थी। उन्हें इलाज के लिए मायागंज लाया गया पर वहां आते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर एएसपी पूरन झा, जीरोमाइल थानाध्यक्ष राजकुमार और बरारी थानाध्यक्ष नवनीश कुमार मायागंज पहुंचे और नकुल एवं उसके भाई से घटना की जानकारी ली। इसके बाद पुलिस की टीम छापेमारी के लिए बाबुपुर पहुंची। हालांकि देर रात तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी।

About Post Author

You may have missed