क्या नीतीश सरकार असमर्थ है अपराधियों से निपटने में?, पूर्व वार्ड पार्षद व सपा नेता के बेटे की हत्या, आक्रोशितों ने आधा दर्जन वाहन फूंके, फ़ायरिंग की भी सूचना

पटना सिटी। राजधानी पटना में अपराधियों की तूती बोल रही है। जहां एक ओर अपराधी खुलेआम किसी की हत्या कर पटना पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। वहीं पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में असमर्थ प्रतीत हो रही है। अभी ताजा मामला राजधानी पटना का है। नीतीश सरकार की कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाते हुए पूर्व वार्ड पार्षद व समाजवादी पार्टी के नेता देवेंद्र सिंह यादव के बेटे सोनू की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। जिससे लोगों ने आक्रोश जाहिर करते हुए तकरीबन आधा दर्जन मोटरसाइकिलों को आग के हवाले कर दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार बाईपास थाना क्षेत्र के पैजावा इलाके में आपसी रंजिश में पूर्व वार्ड पार्षद एवं समाजवादी पार्टी के नेता देवेंद्र यादव के बेटे सोनू को गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की खबर जंगल में लगी आग की तरह फैल गई। खबर फैलते ही आक्रोशित लोग NH-30 पर उतर गए और आगजनी करते हुए ज़मकर हंगामा किया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस को लोगों ने खदेड़ दिया। इस दौरान पुलिस और आक्रोशित लोगों में हवाई फायरिंग की भी सूचना है। हालात काबू में ना होते देख पुलिस दलबल के साथ RAF के जवान भी मौके पहुंचे। फिलहाल स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है लोग इतने आक्रोशित हैं कि मोटरसाइकिल सवारों को भी नहीं बख्श रहे हैं। मोटरसाइकिल सवारों के साथ मारपीट करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं।
बहरहाल बिहार में ताबड़तोड़ हो रहे अपराधिक वारदातों ने नीतीश सरकार की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। कानून व्यवस्था की दुहाई देने वाली नीतीश सरकार आज अपराधियों के समक्ष घुटने देखते हुए प्रतीत हो रही है। यही कारण है कि आज अपराधी सरेआम किसी को “टपका” दे रहे हैं और “बिहार पुलिस आपकी सेवा में तत्पर” टैग लगा कर सिर्फ घूम रही है।

About Post Author

You may have missed