पूरा बिहार अपराधी-पुलिस गठजोड़ की गिरफ्त में, जोरदार तरीके से सदन में उठाएगी सवाल : CPIM

पटना। भाकपा (माले) का एक प्रतिनिधिमंडल माकपा राज्य सचिव मंडल सदस्य रामपरी के नेतृत्व में मधुबनी जिला अंतर्गत बेनीपट्टी थानान्तर्गत महमदपुर गांव जाकर 29 मार्च को अपराधियोें द्वारा किए गए हमले में मारे गए पीड़ित परिवार से मिला। प्रतिनिधिमंडल में सीपीआईएम राज्य सचिव मंडल सदस्य कॉमरेड रामपरी, जिला कमिटी सदस्य कॉमरेड दिलीप झा, पवन भारती, दिगंबर ठाकुर शामिल थे।।
पीड़ित परिवार से मिलने के बाद रामपरी ने कहा कि गांव में पूरी तरह दहशत का माहौल है। ये एक नरसंहार है और उन्होंने कहा कि यह पता चलता है कि अपराधियों को राजनैतिक संरक्षण प्राप्त है। घटना को अंजाम देने वालों को पिछले दिनों तलवार लेकर घूमते हुए देखा गया है। लोगों का कहना है अपराधी बजरंग दल से जुड़े हुए हैं।
पार्टी मांग करती है कि पीड़ित परिवार को 20 लाख का मुआवजा, परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी, स्पीडी ट्रायल करा कर अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।
होली के दिन पूरे राज्य में दर्जनों जगहों पर घोर निन्दनीय, बर्बर और शर्मनाक घटनाएं घटी है। बिहार में कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो गयी है और लगता है कि आज महाजंगलराज कायम है। आगे उन्होंने कहा, सीपीआई (एम) बिहार विधानसभा में राज्य में बढ़ते अपराध के सवाल को जोरदार तरीके से उठाएगी और सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष करेगी। उन्होंने आम जनता से भी बढ़ते अपराध के खिलाफ गोलबंद होकर सड़कों पर उतरने का आह्वान किया।

About Post Author

You may have missed