PATNA : घर में घुसकर बुजुर्ग व्यक्ति की ईंट से कूच कर निर्मम हत्या, पटीदार से चल रहा था विवाद, मामला दर्ज

फुलवारी शरीफ। फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के बसंत चक गांव में अपराधियों ने घर में घुसकर एक बुजुर्ग व्यक्ति रामप्रवेश सिंह (65) के साथ मारपीट करने के बाद ईंट से कूच-कूच कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
इस संबंध में मृतक परिजनों ने बताया कि उनके परिवार का विवाद चचेरा भतीजा भूषण सिंह और रघुनाथ सिंह से वर्षों से चला रहा है। दोनों परिवार के बीच जमीनी विवाद को लेकर वर्षों से आपस में केस मुकदमा भी चल रहा है। इसके बावजूद भी एक पाटीदार द्वारा जबरन उनके जमीन की घेराबंदी कर दी गई तो रामप्रवेश सिंह ने इसका विरोध किया, जिसके बाद आरोपियों ने शनिवार को रामप्रवेश सिंह की हत्या कर दी। परिजनों ने मांग की है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता लेते हुए हत्यारे को शीघ्र गिरफ्तार करे।
इधर, फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी रफीकुल रहमान ने बताया कि रामप्रवेश सिंह और उनके पाटीदार भूषण सिंह एवं रघुनाथ सिंह के बीच वर्षों से जमीनी विवाद का मामला चला आ रहा है। रामप्रवेश सिंह के परिजनों ने पटीदार भूषण सिंह और रघुनाथ सिंह पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज करवाई है। आरोपियों की तलाश में छापेमारी चल रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

About Post Author

You may have missed