ECR द्वारा फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन, महाप्रबंधक ने की अभियान की शुरूआत

हाजीपुर। पूर्व मध्य रेल मुख्यालय हाजीपुर में गुरूवार को महाप्रबंधक ललित चंद्र त्रिवेदी की उपस्थिति में फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन किया गया। इस अवसर पर महाप्रबंधक श्री त्रिवेदी ने गुब्बारा उड़ाकर कार्यक्रम की शुरूआत की। पूर्व मध्य रेल मुख्यालय के सभी अधिकारियों तथा कर्मचारियों ने दौड़ में भाग लिया। आज के इस दौड़ में पूर्व मध्य रेल की राष्ट्रीय स्तर की फुटबॉल खिलाडी सुश्री संजू एवं आशा लता देवी ने भी भाग लिया।


इस अवसर पर महाप्रबंधक ने आज फुटबॉल के क्षेत्र में पूर्व मध्य रेल का नाम रौशन करने पर पूर्व मध्य रेल की राष्ट्रीय स्तर की फुटबॉल खिलाड़ी सुश्री यादव एवं आशा लता देवी सहित अन्य खिलाडियों को पुरस्कृत किया। महाप्रबंधक ने कहा कि यह एक राष्ट्रीय स्तर का अभियान है, जो प्रत्येक नागरिक को स्वस्थ रहने तथा अपनी जीवनशैली में खेलकूद एवं भागदौड़ को शामिल करने को प्रेरित करता है। महाप्रबंधक ने कहा कि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क का वास होता है, जिससे नव परिवर्तन तथा नये विचार उत्पन्न होते हैं।
मुख्यालय में आयोजित फिट इंडिया फ्रीडम रन की समाप्ति के बाद महाप्रबंधक हाजीपुर और सोनपुर स्टेशन पहुंचे। महाप्रबंधक ने हाजीपुर स्टेशन भवन के सौंदर्यीकरण कार्य का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने उच्चाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। तत्पश्चात सोनपुर पहुंचकर नए स्टेशन भवन का निर्माण स्थल, अंडरपास आदि का निरीक्षण किया।

About Post Author

You may have missed