मंत्री शीला मंडल बोलीं- डीजल AUTO को CNG में बदलने की अंतिम तिथि बढ़ाने पर सरकार कर रही विचार

* जनसुनवाई कार्यक्रम में परिवहन मंत्री और समाज कल्याण मंत्री ने कार्यकर्ताओं की समस्याओं का किया निपटारा, मंत्री विजेन्द्र यादव नहीं हुए शामिल


पटना। जदयू कार्यालय में गुरुवार को आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी और परिवहन मंत्री शीला मंडल ने पार्टी कार्यकर्ताओं की समस्याओं को गंभीरतापूर्वक सुना और त्वरित समाधान किया। कार्यक्रम में ऊर्जा तथा योजना एवं विकास विभाग के मंत्री विजेन्द्र प्रसाद यादव को भी शामिल होना था लेकिन आवश्यक कार्यों के चलते वे कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके।
मदन सहनी बोले- जयपुर से दो बाल श्रमिक को 15 दिन के अंदर बिहार लाएंगे
जनसुनवाई कार्यक्रम के बाद मंत्री मदन सहनी ने पत्रकारों को बताया कि आज के कार्यक्रम में समाज कल्याण विभाग से बहुत कम मामले आये। जिसका निष्पादन कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि जयपुर में बाल श्रमिक के रूप में काम कर रहे दो बच्चों का मामला आज सामने आया। इस मामले में मंत्री ने कहा कि अगले 15 दिनों के अंदर दोनों बच्चों को बिहार लाकर उनके माता-पिता को सौंप दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जनता के दरबार में मुख्यमंत्री और पार्टी कार्यालय में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम के माध्यम से आम लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं की समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए उनका समाधान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह हमारी उपलब्धि है कि पार्टी के दफ्तर में लोग अपनी समस्या लेकर आ रहे हैं और उनकी समस्याएं सुनी जा रही हैं। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आभार जताया।
राज्य में सीएनजी को लेकर कोई परेशानी नहीं
वहीं मंत्री शीला मंडल ने कहा है कि जनसुनवाई में जिला स्तर के पार्टी कार्यकर्ता अपनी शिकयत लेकर आते हैं, जिनका तुरंत समाधान किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जनसुनवाई में कुछ लोग वाहन लाइसेंस से संबंधित समस्या लेकर आए थे, जिनका निपटारा किया गया। मंत्री ने बताया कि डीजल आॅटो को सीएनजी में बदलने की अंतिम तिथि 30 सितंबर थी लेकिन आॅटो चालकों के आग्रह पर सरकार इस तिथि को बढ़ाने पर विचार कर रही है। उन्होंने कहा कि राज्य में सीएनजी को लेकर कोई परेशानी नहीं है। जल्द ही सभी जगहों पर सीएनजी पाईप बिछा लिया जाएगा। कार्यक्रम के दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. नवीन कुमार आर्य, महासचिव मृत्युंजय कुमार एवं प्रवक्ता अरविन्द निषाद की मौजूद रहे।

About Post Author

You may have missed