December 8, 2022

दलित ही करेगा देश का उत्थान-आम आदमी पार्टी

पटना : आम आदमी पार्टी के अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ की बैठक बुधवार को राजधानी के किदवईपुरी स्थित प्रदेश कार्यालय में हुई, जिसमें कई जिलों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

बैठक में पार्टी के अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष नंदलाल राम ने कहा कि चंद अमीरों के विकास से देश का असली विकास संभव नहीं। दलितों के विकास से ही देश का विकास संभव है और इसके लिये दलितों को ही आगे बढ़कर संघर्ष करना पड़ेगा।

बैठक में उपस्थित जमुई लोकसभा के पूर्व प्रत्याशी विनोद कुमार दास ने कहा कि अमीर दलितों को आरक्षण के लाभ से वंचित करना होगा, तभी गरीब दलितों तक आरक्षण का लाभ पहुँच सकेगा।

मौके पर मौजूद पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी धनंजय कुमार सिन्हा, वरिष्ठ नेता विकास आनन्द एवं संजीव कुमार ने अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति के प्रदेश अध्यक्ष नंदलाल राम एवं अलग-अलग जिलों से आये सभी प्रतिनिधियों का माला पहनाकर अभिनंदन किया।

बैठक में श्रवण पासवान, जीतन पासवान, चंद्र विलास पासवान, राजीव रंजन कुमार, जयप्रकाश, बैजू पासवान, ललन पासवान, सन्नी कुमार, विजय कुमार, कुंदन कुमार, अविनाश रंजन पासवान, सुयश कुमार ज्योति, मनोज कुमार, धनंजय कुमार, संतोष कुमार चौधरी, मुन्ना कुमार, विकास कुमार आदि भी मौजूद थे।

 


About Post Author

You may have missed