रोहतास में राजमिस्त्री को अपराधियों ने मारी गोली : परिजनों ने संजय सोनी नामक युवक पर लगाया आरोप, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

सासाराम (रोहतास)। बिहार के रोहतास जिले के इंद्रपुरी थाना क्षेत्र में इंद्रपुरी-डेहरी रोड पर गुरुवार को एक युवक को गोली मारकर अपराधी फरार हो गए। वही इस घटना में घायल अक्षय पासवान को गंभीर हालत में इलाज के लिए डेहरी अनुमंडल अस्पताल लाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि घायल राजमिस्त्री का काम करता है। वह डेहरी मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के डिलियां गांव निवासी विजय पासवान का बेटा है। वही घायल व्यक्ति ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि खैरा ग्राम के संजय सोनी ने गोली मारी है। वह उसे काम दिलाने के नाम पर बाइक पर बैठाकर इंद्रपुरी रोड में लाया फिर सुनसान देख उसे गोली मार दिया।

वही घटना के बाद स्थानीय लोगों ने उसे अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। वहीं बड़ी संख्या में घायल के परिजन और ग्रामीण अनुमंडल अस्पताल पहुंच गए हैं। वही घायल व्यक्ति के बेटे रूपेश पासवान ने बताया के खैरा गांव का संजय सोनी का बेटा सन्नी सोनी उसके पिता को काम करने के लिए कह कर ले गया था, गोली क्यों मारी इसकी जानकारी नहीं है। वही इस घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंचे डेहरी मुफ्फसिल थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि घायल के बयान पर गोली मारने वाले युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। घायल की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उसे रेफर कर दिया है।

About Post Author

You may have missed