सड़क दुर्घटना : औरंगाबाद में तेज रफ्तार वाहन ने साइकिल सवार वृद्ध को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत, परिजनों ने की मुआवजा की मांग

औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद जिलें में गुरुवार को तेज रफ्तार अज्ञात वाहन साइकिल में टक्कर मार दी। जिसके कारण साइकिल सवार वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। वही यह पूरी घटना बारूण थाना क्षेत्र के गेमन पुल समीप सड़क की है। वही मृतक 65 वर्षीय वृद्ध शिवराज सिंह नरारी कला खुर्द थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव का रहने वाला था। वही इस घटना के बाद इसकी सूचना बारूण पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

वही इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में मातम पसरा हुआ है। परिजनों ने आपदा राहत के तहत मुआवजा की मांग की है। वही बताया जा रहा हैं की वृद्ध साइकिल से किसी काम से डेहरी जा रहा था। जैसे ही वह गेमन पुल समीप पहुंचा कि अज्ञात वाहन साइकिल में टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वही इस घटना के कुछ देर बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि वृद्ध मृत पड़ा है। वही तुरंत इसकी सूचना बारूण पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही बारूण थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की।

About Post Author

You may have missed