रोहतास में अपराधियों ने की किसान की गोली मारकर हत्या, घटनास्थल से एक किमी की दूरी पर मिला हमलावर का शव

रोहतास । जिले के सकला-ढोढ़नडीह पथ पर कच्छवां थाना क्षेत्र के नाथाबिगहा गांव के समीप सशस्त्र अपराधियों ने स्कूटर सवार किसान को गोली मार दी। जिससे मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया। किसान की पहचान ढोढ़नडीह के स्व. राजकिशोर तिवारी कि 40 साल के बेटे धर्मेंद्र तिवारी के रूप में की गई।

किसान धर्मेन्द्र तिवारी अपने गांव ढोढ़नडीह से सकला बाजार जाने के लिए निकला था। जैसे ही वे नाथाबिगहा गांव के समीप पहुंचे थे कि अपराधी पर उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसायी।

उन्हें दो गोली लगी है। घटना के बाद लोगों को भीड़ जुट गई। धर्मेन्द्र की मौत की सूचना उसके घर जैसे ही पहुंची, उनके घर कोहराम मच गया। घर की महिलाएं विलाप करने लगी।

ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। हालांकि घटनास्थल से एक किलोमीटर दूरी पर केंचुआ गांव के पास मनोज तिवारी नाम का युवक मृत अवस्था में मिला। ग्रामीण उसकी धर्मेन्द्र तिवारी की हत्या से कनेक्शन जोड़ रहे थे। हालांकि इसकी पुलिस अधिकारी ने पुष्टि नहीं की है।

डीएसपी व थानाध्यक्ष मौके पर पहुंच ग्रामीणों को समझाने में जुटे थे। वहीं मनोज तिवारी के शव के पास मिली बाइक को जब्त कर थाने ले गई है।

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने घटना के बाद तीन लोगों को खेत की ओर भागते देखा था। कच्छवां थानाध्यक्ष कुमार गौरव ने बताया कि हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। घटना में संलिप्त अपराधियों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

About Post Author

You may have missed