पटना : बाइक सवार अपराधियों ने ताड़ी विक्रेता पर की फायरिंग, खून से लथपथ थाने पहुंच बचाई जान, पीएमसीएच में भर्ती

पटना। बुद्धा कॉलोनी थाना के दुजरा के पास ताड़ी विक्रेता गंगा कुमार चौधरी उर्फ छोटे के ऊपर बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग की। बता दें कि दुकानदार अपने दुकान के पास बैठा था तभी बाइक पर आए दो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी।  गनीमत रही कि दुकानदार इस गोलीबारी में बाल बाल बच गया। जिसके बाद घायल हालत में वह भागते हुए थाने पहुंचा, जहां से उसे इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया।  फिलहाल मौके पर पुलिस पहुंच मामले की पड़ताल में जुट गई है।

मामले में बताया गया कि घायल पेशे से ताड़ी बेचने का काम करता है। हर दिन की तरह वह सुबह अपनी दुकान खोल कर बैठा था, तभी बाइक पर दो युवक वहां पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी। अचानक हुए हमले के बाद घायल भागने की कोशिश करने लगा। इस दौरान बदमाशों ने उसकी पीठ पर भी गोलियां चलाई। गोली लगने के बाद भी वह भागता रहा और किसी तरह घायल हालत में बुद्धा कॉलोनी थाने पहुंचकर अपनी जान बचाई। इस दौरान वह खून से लथपथ हो चुका था।

ताड़ी विक्रेता पर हुई गोलीबारी को लेकर बुद्धा कॉलोनी पुलिस का कहना है हमले का कारण पुरानी रंजिश है। फिलहाल घायल को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है। वहीं घटना की जांच की जा रही है।

 

About Post Author