मधुबनी नरसंहार में आरोपितों का भाजपा कनेक्शन जगजाहिर : राजेश राठौड़

पटना। बिहार के बहुचर्चित मधुबनी नरसंहार कांड पर पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के हालिया बयानों पर हमलावर होते हुए प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन राजेश राठौड़ ने राजेश यादव और रावण सेना के सुप्रीमो प्रवीण झा का भाजपा से स्पष्ट ताल्लुकात बताया।
उन्होंने कहा कि सुशील मोदी जिस राजेश यादव का नाम ले रहे हैं, वो पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा का डमी कैंडिडेट के रूप में कार्य किया है। वहीं मुख्य आरोपी रावण सेना के सुप्रीमो भाजपा के कद्दावर नेता के दाहिने हाथ के रूप में पूरे इलाके में जगजाहिर है। उन्होंने मृतकों के परिजनों के बयानों के हवाले से ये बातें कहीं। उन्होंने कहा कि मृतक के परिजन बार-बार आॅन रिकॉर्ड ये बयान दे रहें हैं कि भाजपा का अपराधियों को संरक्षण प्राप्त है। बावजूद इसके सुशील मोदी का हालिया बयान घटना के एंगल को डायवर्ट करने के लिए दिया जा रहा है। मोदी द्वारा जिस राजेश यादव का नाम लिया जा रहा है, उसके खिलाफ सुशील मोदी के पास क्या सुबूत उपलब्ध हैं?
श्री राठौड़ ने कहा कि सुशील मोदी को यह स्पष्ट करना चाहिए कि उन्हें पीड़ितों के प्रति कोई संवेदना नहीं है और वे ओछी बयानबाजी करके मुख्य आरोपी को बचाना चाह रहे हैं। राजेश यादव का नाम लेकर वे घटना के जांच को मोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

About Post Author

You may have missed