पटना में युवक ने होटल में की खुदखुशी : खुद को गोली मारी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

पटना। राजधानी पटना से बड़ी खबर है, बता दे की दानापुर के खगौल थाना इलाके के एक होटल में सोमवार को एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वही सूचना पाकर मौके पर खगौल पुलिस और FSL की टीम पहुंची और छानबीन में जुट गई है। वही इस घटना के संबंध में होटल कर्मचारी पिंटू कुमार ने बताया कि रविवार की शाम 4 बजे के करीब युवक होटल में ठहरने के लिए आया था। उन्होंने रिसेप्शन पर बताया कि मैं दिल्ली से आया हूं। घर वाले मुंडन करवाने देवघर गए हैं। इसलिए आज की रात यहां रुकना है। इसके बाद वह अपने कमरे में चला गया। वही आज सोमवार की सुबह जब चेक आउट करने के लिए होटल का कर्मचारी कमरे के पास आया और आवाज दी तो अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। वही इसके बाद उसने होटल मालिक को इस बात की जानकारी दी। वही होटल मालिक ने दरवाजा को धक्का देकर खोला तो देखा कि युवक मृत अवस्था में बेड पर पड़ा हुआ है। उसने इस बात की सूचना खगौल थाना को दी।
पुलिस ने परिजनों को दी जानकरी
वही सूचना पाकर पुलिस FSL की टीम के साथ मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस जब कमरे में पहुंची तो देखा कि एक युवक मृत अवस्था में बेड पर पड़ा हुआ है। वही बेड पर एक पिस्टल व एक देशी कट्टा पड़ा है। बेड पर पड़े मोबाइल से पुलिस ने इस बात की जानकारी परिजनों को दी। मृत युवक की पहचान बिहटा थाना क्षेत्र के जिनपुर निवासी मन्नू शर्मा के 25 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार के रूप में हुई। सूचना पाकर रोते-बिलखते परिवार वाले घटना स्थल पर पहुंचे। वही इस हादसे के बाद चाचा नवलेश शर्मा ने बताया कि 7 मई 23 को सुमित की शादी पालीगंज की सोनम कुमारी से हुई थी। शादी के 8 दिन बाद ही वो आर्केस्ट्रा में काम करनेवाली एक लड़की के साथ कहीं चला गया था। बिहटा थाना में सुमित की पत्नी सोनम कुमारी ने 16 मई 23 को अपहरण का मामला दर्ज करवाया था। लिखित आवेदन में उसने रेशमा खातून उर्फ़ ख़ुशी सिंह और पांच अज्ञात लोगों पर सुमित के अपरहण का आरोप लगाया था।
क्या कहते है थानाध्यक्ष
इस मामले को लेकर खगौल के थानाध्यक्ष कुलदेव चौधरी ने बताया कि घटनास्थल पर से दर्जनों जिंदा कारतूस, एक पिस्टल और एक देसी कट्टा बरामद हुआ है। युवक की पहचान बिहटा थाना क्षेत्र के जिनपुरा निवासी 25 वर्षीय सुमित कुमार के रूप में हुई है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा की घटना की हर पहलु से जांच की जा रही है।

About Post Author

You may have missed