मुजफ्फरपुर : सरैया में मतदाताओं को लुभाने की हो रही थी कोशिश, दूसरे प्रत्याशी के समर्थकों इस पर किया हंगामा

मुजफ्फरपुर । सरैया प्रखंड की पोखरैरा पंचायत स्थित बूथ संख्या 325 पर विवाद हो गया, जब पंसस प्रत्याशियों के समर्थकों ने बूथ पर मतदान के दौरान वोटरों को लुभाने का प्रयास किया।  इसे देखते हुए दूसरे प्रत्याशी के समर्थकों ने हंगामा किया।

आरोप लगाया कि पांच साल तक जनता को देखने नहीं आए और अब बूथ पर लुभाने का प्रयास कर रहे हैं। पुलिसकर्मियों ने तुरंत हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ दिया।  बूथ से 200 मीटर दूर रहने को कहा। इसके अंदर प्रवेश करने पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी गई।

इसके बाद सभी भाग गए। समर्थक पंकज कुमार ने बताया कि पंसस प्रत्याशी के समर्थक वोटरों को लुभा रहे हैं। जिन महिलाओं ने व्रत नहीं किया है उन्हें पानी चाय पिलाने का प्रयास कर रहा है। वो भी बूथ के अंदर। इससे चुनाव प्रभावित हो सकता है। इसी का विरोध कर रहे हैं।

एसएसपी जयंतकांत ने मड़वन व सरैया प्रखंड में बूथों का जायजा लिया। सुरक्षाकर्मियों को सख्त निर्देश दिया कि किसी प्रकार की अव्यवस्था नहीं हो। बूथों के आसपास भीड़ जमा नहीं होने दें। अगर अराजकता की स्थिति उत्पन्न करने का प्रयास करे तो फौरन हिरासत में लें।

उन्होंने मतदाताओं से भी जानकारी ली। पूछा कि किसी तरह की परेशानी तो नहीं है। मतदाताओं ने कहा कि सबकुछ अभी तक ठीक है। एसएसपी ने बताया कि शांतिपूर्ण चुनाव प्रकिया जारी है। वे खुद इसकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

About Post Author

You may have missed