मुजफ्फरपुर के सरैया में चुनावी रंजिश में पंचायत समिति सदस्य पर अपराधियों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे

मुजफ्फरपुर । जिले के सरैया प्रखंड के जैतपुर ओपी के रामपुर विश्वनाथ पंचायत में पंचायत समिति सदस्य राजन चौधरी को अपराधियों ने फायरिंग कर जान से मारने की कोशिश की। लेकिन वो खुदकिस्मत रहे कि गोली उनकी बाइक में लगी।

दो गोली टायर पर व एक गोली लुकिंग ग्लास पर लगी। वह बाइक से कूदकर खेत में भाग गए, जिससे उनकी जान बची। राजन चौधरी उम्मीदवार भी हैं। पंचायत में चुनाव प्रक्रिया चल रही है।  वे बाइक से अकेले क्षेत्र में निकले थे।

इसी दौरान रास्ते में बाइक सवार दो अपराधियों ने उनका पीछा किया। ओवरटेक कर आगे से बाइक घुमाकर सामने आ गए। पीछे बैठे अपराधी ने पिस्टल निकाला और फायरिंग की। ताबड़तोड़ तीन राउंड गोली चलाई। घटना के बाद अपराधी पिस्टल लहराते हुए भाग हो गए।

यह घटना सरैया प्रखंड के जैतपुर ओपी के रामपुर विश्वनाथ पंचायत की है। सूचना मिलने के बाद जैतपुर पुलिस मौके पर पहुंची। मौके से तीन खोखा बरामद किया गया। पीड़ित राजन चौधरी ने बताया कि दोनों अपराधियों ने चेहरा बांधा रखा था।

दोनों की उम्र 23-27 वर्ष के बीच है। पीड़ित ने चुनावी रंजिश में घटना को अंजाम देने की आशंका जताई है, लेकिन किसी को पहचान नहीं सके हैं। इधर, एसडीपीओ राजेश शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। जांच चल रही है।

About Post Author

You may have missed