सीवान में रिटायर्ड वृद्ध टीचर की गला रेतकर निर्मम हत्या

  • शव को घसीट ले गए बदमाश: हत्या के वक्त घर में थे परिजन, आक्रोशित लोगों का सड़क जाम

सीवान। बिहार के सीवान जिले में बुधवार की देर रात एक वृद्ध रिटायर्ड शिक्षक की अज्ञात बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी। घटना मुफस्सिल थाना इलाके के सरसर गांव की है। हत्या के बाद शव को करीब 15 मीटर तक घसीट कर बदमाश ले गए और फिर छोड़कर भाग गए। यह घटना किन कारणों से हुई है अभी तक स्पष्ट नहीं हो रहा है। इस घटना को लेकर दूसरी ओर चर्चा है कि बदमाश किसी और की हत्या करने आए थे और गलती से किसी और को मार दिया। यही वजह है कि मारने के बाद शव को 15 मीटर तक घसीट कर ले गए और फिर वहीं छोड़कर फरार हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। गुरुवार की सुबह सीवान-गोपालगंज मुख्य सड़क को जाम कर दिया। हंगामा करने लगे। लोगों ने कहा कि 12 घंटे के बाद भी पुलिस अभी तक हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।
हत्या के वक्त घर में थे परिजन
बताया जाता है कि रात में जिस वक्त घटना हुई उस समय परिजन घर में खाना खा कर सोने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान बथान के पास से चिल्लाने की आवाज आई। परिजन पहुंचे तो देखा कि बथान से लेकर जहां तक शव को खींच कर ले जाया गया गया था वहां तक जमीन पर खून लगा था। परिजनों का कहना है कि किसी तरह का किसी से कोई विवाद नहीं है। किसी से दुश्मनी की बात भी नहीं कह रहे हैं। सुबह-सुबह डॉग स्क्वायड के साथ सीआईडी और एफएसएल की टीम भी पहुंची है। इस पूरे मामले पर मुफस्सिल थानाध्यक्ष अशोक कुमार दास ने कहा कि पूरे मामले की जांच हो रही है। अभी पता नहीं चल रहा है कि हत्या किन कारणों से की गई है। बहुत जल्द मामले का खुलासा हो जाएगा और बदमाश पकड़े भी जाएंगे।
किसी और की हत्या करने आए थे और गलती से किसी और को मार दिया
इस घटना को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि बदमाश किसी और की हत्या करने आए थे और गलती से किसी और को मार दिया। यही वजह है कि मारने के बाद शव को 15 मीटर तक घसीट कर ले गए और फिर वहीं छोड़कर फरार हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। अब आज गुरुवार की सुबह सीवान-गोपालगंज मुख्य सड़क को जाम कर दिया और हंगामा करने लगे। लोगों ने कहा कि 12 घंटे के बाद भी पुलिस अभी तक हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।
सीआईडी और एफएसएल की टीम भी पहुंची
बताया जाता है कि, रात में जिस वक्त घटना हुई उस समय परिजन घर में खाना खा कर सोने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान बथान के पास से चिल्लाने की आवाज आई। परिजन पहुंचे तो देखा कि बथान से लेकर जहां तक शव को खींच कर ले जाया गया गया था वहां तक जमीन पर खून लगा था। परिजनों का कहना है कि किसी तरह का किसी से कोई विवाद नहीं है। किसी से दुश्मनी की बात भी नहीं कह रहे हैं। सुबह-सुबह डॉग स्क्वायड के साथ सीआईडी और एफएसएल की टीम भी पहुंची है। हालांकि इस घटना के बाद पूरे गांव में तनाव का माहौल है। सीआईडी और वरीय पुलिस की टीम पहुंचने के बाद पूरा गांव छावनी के रूप में तब्दील हो चुका है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस घटना की व्यापक जांच कर रही है। वही इस घटना के बाद गांव में तरह-तरह के बातें भी जा रही है। वही गांव वालों का कहना है कि मृतक बहुत सज्जन आदमी थे। 82 वर्ष से अधिक उनकी आयु थी इस कारण उनका किसी से कोई प्रकार का विवाद नहीं था। गांव में भी उनकी काफी इज्जत थी और गांव वाले भी उन्हें सम्मान के भाव से देखते थे हालांकि इस घटना ने पूरे गांव को स्तब्ध कर कर रख दिया है गांव वाले जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी और उनको कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं। उधर, इस पूरे मामले में इस पूरे मामले पर मुफस्सिल थानाध्यक्ष अशोक कुमार दास ने कहा कि पूरे मामले की जांच हो रही है। अभी पता नहीं चल रहा है कि हत्या किन कारणों से की गई है। बहुत जल्द मामले का खुलासा हो जाएगा और बदमाश पकड़े भी जाएंगे।

About Post Author

You may have missed