PATNA : दानापुर में बाइक सवार अपराधियों ने की दिनदहाड़े गोलीबारी, एक ही गोली से पार्षद और जमादार घायल

पटना। बिहार में लॉकडाउन के दौरान भी अपराधी बेखौफ होकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। राजधानी पटना से सटे दानापुर में शुक्रवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में गोलीबारी करते हुए वार्ड नंबर 6 के पार्षद और जमादार को निशाना बनाया। इस दौरान एक ही गोली से जमादार प्रदीप राम और वार्ड पार्षद इंद्र कुमार घायल हो गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद इलाके में दहशत व्याप्त है। फिलहाल वारदात के पीछे की वजह क्या है, इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है।
मिली जानकारी के अनुसार, दानापुर के शाहपुर थाना इलाके के तुरहा टोली में वार्ड नंबर 6 के पार्षद इंद्र कुमार और जमादार प्रदीप राम एक साथ सड़क किनारे बैठे थे। इस बीच दोपहर 12:30 बजे के करीब एक बाइक पर सवार दो युवक इनके नजदीक आए और बाइक पर पीछे बैठा अपराधी ने कट्टा निकाला और गोली चलाना शुरू कर दिया। जिसमें पहली गोली कट्टे में ही फंस कर रह गई। इसके बाद अपराधी ने निशाना बनाते हुए दूसरी गोली चलाई, जो जमादार प्रदीप राम के कमर के पास लगी और उसके शरीर को भेदती हुई साथ में बैठे वार्ड पार्षद इंद्र कुमार के बाएं पैर में जा लगी। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी वहां से भाग निकलने में सफल रहे। गोली की आवाज सुनते ही मौके पर आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी। साथ ही दोनों घायलों को इलाज के लिए पास के एक हॉस्पिटल में ले जाया गया। वहां जमादार की हालत गंभीर बनी हुई है। जबकि वार्ड पार्षद की हालात खतरे से बाहर बताई जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों बदमाशों की उम्र 18 से 20 साल के करीब होगी।
इधन घटना की छानबीन करने में शाहपुर थाना की पुलिस जुट गई है। वारदात स्थल और उसके आसपास में कोई सीसीटीवी लगी हुई है या नहीं? इसे भी पुलिस खंगलवा रही है। जांच के बाद ही असलियत सामने आ पाएगी।

About Post Author

You may have missed