फर्जी सनातनी है भाजपा, जदयू नेता नीरज ने कहा- अमित शाह को गृह मंत्री कहने में आती है शर्म

पटना। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार दौरे पर हैं। उनके आगमन से विपक्ष में बौखलाहट है। राजद और जदयू नेताओं के द्वारा लगातार गृह मंत्री अमित शाह व बीजेपी पर निशाना साधा जा रहा है। वही इसी कड़ी में JDU के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने अमित शाह पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हमें उन्हें गृह मंत्री बोलने में शर्म आती है। दरअसल, JDU के प्रदेश कार्यालय में जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने प्रेस वार्ता कर कहा कि हमें अमित शाह को गृह मंत्री बोलने में शर्म आती है। यह कैसा गृह मंत्री है? यह कितने दोहरे चरित्र के लोग हैं। मिथिला की धरती जहां यह लोग जय राम बोलते हैं लेकिन अब सियाराम बोल रहे हैं। यह मिथिला की धरती है। ये सियाराम बोल रहे हैं। जगत जननी सीता माता और राम को अगर मानते हैं तो यह सीता माता के मंदिर बनाने के लिए उन्होंने 1 रूपया नहीं दिया।
बिहार के बाढ़ समस्या पर नहीं है ध्यान
उन्होंने आगे कहा कि आज मतलब साफ हो गया कि दरभंगा में एम्स नहीं बनने वाला है। इससे पहले अमित शाह ने दरभंगा में एम्स बना दिया था लेकिन अब पता चल गया कि एम्स दरभंगा में नहीं है। भाजपा व गृह मंत्री को बिहार में बाढ़ की समस्या से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने आगे कहा की नेपाल में देश के प्रधानमंत्री 4 बार जाते हैं लेकिन नेपाल सरकार से अभी तक कोई भी समझौता नहीं करते हैं कि बिहार में कितनी विपदा होती है जब बाढ़ की स्थिति उत्पन्न होती है। जयप्रकाश स्टेडियम में यह भाषण दे रहे हैं क्या जयप्रकाश नारायण भारत रतन के पात्र नहीं है। बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जय प्रकाश नारायण को भारत रत्न देने की बात कही थी।
फर्जी सनातनी है भाजपा
वहीं, छुट्टी को लेकर अमित शाह के दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि यह कहते हैं कि छुट्टी का दिन काटा गया है। अगर गुजरात में छठ में छुट्टी क्यों नहीं दिलाते हैं और अनंत चतुर्दशी करने का अधिकार है कि नहीं लेकिन वहां यह छुट्टी नहीं दिला पाए। राष्ट्रीय राजमार्गों का अगर विकास हुआ तोड़ने का भी आपके कलंक लगता है। यह सब फर्जी सनातनी है। नेशनल क्राइम ब्यूरो का आंकड़ा हुआ स्टेट क्राइम का आंकड़ा हो जो हमारी पुलिस बल की उपलब्धि है। अगर हम से बहस करना चाहते तो कहीं भी कर सकते हैं हमारा क्राइम रिपोर्ट इनके स्टेट से बहुत कम है। उन्होंने आगे कहा कि हम संविधान बचाने वाले लोग हैं, हमारी पार्टी और बिहार के मुख्यमंत्री ने साफ कर दिया है कि शिक्षा मंत्री का बयान से कोई समर्थन नहीं करता है। यह लोग G20 का बात करते हैं लेकिन अमेरिका के राष्ट्रपति जॉन बिडेन को बोलने नहीं दिया गया। उन्होंने वियतनाम जाकर कहा कि मीडिया को स्वतंत्र और ह्यूमन राइट्स पर आपको ध्यान देना चाहिए।

About Post Author

You may have missed