पटना में बिहार यूथ कॉन्क्लेव का आयोजन बुधवार को, युवाओं को विश्व से जोड़ने का प्रयास

पटना। राजधानी के ज्ञान भवन में बुधवार बिहार यूथ कॉन्क्लेव का आयोजन होने जा रहा है। कार्यक्रम को ले कॉन्क्लेव के सचिव व भाजपा एनआरबी सेल के अध्यक्ष मनीष सिन्हा और हिन्दी फिल्म अभिनेता कांति प्रकाश झा ने मंगलवार को पत्रकारों से रूबरू हुए।
इस दौरान मनीष सिन्हा ने कहा कि युवाओं को विश्व से जोड़ने का यह बड़ा प्रयास है। युवाओं को जिनसे प्रेरणा मिल सकती है उन्हें इस कॉन्क्लेव में बुलाया जा रहा है, जिसमें नीतू चंद्रा, कांति प्रकाश झा, अमेरिका से राजीव रंजन, दुबई से रवि चन्द्र आदि आएंगे। इस कॉन्क्लेव से अमेरिका, यूरोप, अरब आदि जगहों में सक्रिय बिहारी और बिहारी संगठन को कॉन्क्लेव से जोड़ा गया है। ये लोग बिहारी युवाओं को उद्यमिता या आत्मनिर्भर बनाने में मदद करेंगे। कॉनक्लेव में प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष संजय जायसवाल, शाहनवाज हुसैन, आईटी मंत्री जीवेश कुमार मिश्रा आदि शामिल होंगे। इस कॉन्क्लेव में एक हजार युवाओं के भाग लेने की उम्मीद है।
वहीं कांति प्रकाश झा ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं बिहार युथ कॉन्क्लेव का हिस्सा होकर। मुझे हमेशा चाह रही है कि बिहार के लिए कुछ करूं। इसके माध्यम से बिहार का स्वर्णिम इतिहास वापस पाया जा सकता है। मौके पर सुजॉय सौरभ (बीआईए), अनीश कुमार और ब्रजेश बिहारी वर्मा उपस्थित थे।

About Post Author

You may have missed