प्रशिक्षण कार्यक्रमों ने JDU के संगठन को दी अलग पहचान : आरसीपी सिंह

  • तय की गई प्रकोष्ठों और पंचायत अध्यक्षों के प्रशिक्षण की रूपरेखा

पटना। जदयू मुख्यालय में शनिवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह की उपस्थिति में संगठन की महत्वपूर्ण बैठक हुई, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा, डॉ. नवीन कुमार आर्य, अनिल कुमार, सुनील कुमार एवं डॉ. अमरदीप मुख्य रूप से मौजूद रहे। इस बैठक में विभिन्न प्रकोष्ठों के प्रशिक्षण के साथ ही पंचायत अध्यक्षों के प्रशिक्षण की रूपरेखा तय की गई और प्रशिक्षण के विषयों पर विचार-विमर्श हुआ।
आरसीपी सिंह ने इस दौरान कहा कि गतिशील रहने से ही संगठन स्वस्थ और ऊर्जावान रहता है। संगठन में ठहराव न आए, इसके लिए जरूरी है कि कार्यक्रमों का नियमित आयोजन हो। प्रशिक्षण कार्यक्रमों ने हमारे संगठन को एक अलग पहचान दी है। इस सिलसिला को जारी रखें। पार्टी का कार्यक्रम और नीतीश कुमार का काम नीचे तक पहुंचे, इसके लिए सभी प्रकोष्ठों और पंचायत अध्यक्षों का प्रशिक्षण जरूरी है।
वहीं प्रदेश अध्यक्ष श्री कुशवाहा ने कहा कि सभी जिलों के प्रमुख साथियों से नियमित संवाद कर उन जिलों की सांगठनिक गतिविधियों को नई गति देने की सारी व्यवस्था प्रदेश स्तर पर की जा रही है। वे स्वयं सभी जिलों से लगातार संपर्क कर रहे हैं। बता दें आरसीपी सिंह 11 और 12 अप्रैल को बारी-बारी से विभिन्न प्रकोष्ठों के प्रमुख पदाधिकारियों से मिलेंगे और हर प्रकोष्ठ के भावी कार्यक्रमों की जानकारी लेंगे।

About Post Author

You may have missed