BIHAR : JE ने शादी का झांसा देकर युवती का किया यौन शोषण, थाने पहुंचा मामला तो मंदिर में लिए सात फेरे

नवादा। बिहार के नवादा जिले के रजौली थाना परिसर में अकबरपुर के जेई (बिजली विभाग) यौन शोषण का आरोप लगाने वाली युवती से शादी करने थाने पहुंच गया। शनिवार को लड़की के परिजनों के दबाव में जेई और युवती की शादी की बात चलती रही। बाद में दोनों की मंदिर में शादी हो गई।
युवती की मां के अनुसार, कोचिंग जाने के दौरान मेरी बेटी की मुलाकात अकबरपुर प्रखंड में बिजली विभाग में कार्यरत बक्सर जिले के विश्व बलिया गांव निवासी जेई दीपक कुमार से हुई। दीपक ने शादी का झांसा देकर उसे फंसाया, फिर लगभग एक वर्ष तक यौन शोषण किया। जब पारिवारिक दबाव बढ़ा तो बीते 16 फरवरी को शादी करने के लिए तैयार हुआ, लेकिन उस दिन शादी नहीं की। इसके बाद शिवरात्रि के दिन शादी करने की बात कही, फिर मुकर गया।
जेई ने धमकी देते हुए कहा कि जहां जाकर शिकायत करनी है करो, मुझे कोई परवाह नहीं है। इसके बाद पीड़ित युवती ने इसकी शिकायत थाने के अलावा बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता और रजौली थाने में आवेदन देकर की। लिखित शिकायत के बाद जेई थाना परिसर में अपनी मर्जी से शादी करने पहुंचा। थाना परिसर में दर्जनों की संख्या में बिजली विभाग के कर्मी एवं पीड़ित युवती के परिजन मौजूद रहे, लेकिन थाना प्रभारी ने दोनों को थाने से बाहर कहीं मंदिर में जाकर शादी करने की बात कही। इसके बाद ऊपरटांडा स्थित शिव मंदिर में दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

About Post Author

You may have missed