BIHAR : महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दरिदंगी का वीडियो बनाकर किया वायरल

सीवान। बिहार के सीवान जिले में एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। दुष्कर्म का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल को एसपी अभिनव कुमार ने गंभीरता से लेते हुए जांच का आदेश दे दिया है। इसके लिए आंदर, असांव, हसनपुरा, रघुनाथपुर और जीरादेई थाने के पदाधिकारियों की टीम बनाकर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी और उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई का आदेश दिया है। कहा है कि इस मामले में शामिल किसी को बख्शा नहीं जायेगा। हालांकि पीड़ित महिला की तरफ से अभी तक पुलिस को इस मामले में कोई भी आवेदन नहीं दिया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार सीवान जिले के आंदर थाना क्षेत्र के जयजोर गांव के नहर के पास चकरा झाड़ी में महिला से सात लोगों का दुष्कर्म करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें हवशी युवक महिला के साथ जबरदस्ती मारपीट व गाली-गलौज करते दिख रहे हैं। इस वीडियो के संबंध में पुलिस का कहना है कि 17 अगस्त को ही घटना का वीडियो बनाया गया है। जहां पर आरोपितों द्वारा महिला को अकेले पाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।
वहीं पुलिस इस बात की तहकीकात में जुटी हुई है कि आखिर किन कारणों से महिला ने अभी तक आरोपितों के खिलाफ आवेदन नहीं दिया। पुलिस वायरल वीडियो में शामिल आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर छह लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं वीडियो में वायरल फोटो की पुलिस शिनाख्त करने में जुटी हुई है।

About Post Author

You may have missed