BIHAR : भाजपा का चुनावी संपर्क अभियान 25 अगस्त से, प्रमुख व्यक्तियों और स्वजातीय लोगों से मिलेंगे नेता

पटना। आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में कार्यक्रमों की घोषणा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जयसवाल ने कर दी है। चुनाव के मद्देनजर चुनावी संपर्क अभियान 25 अगस्त से शुरू होगी, जो 2 अक्टूबर तक चलेगा। कल से आगामी एक माह से ज्यादा दिनों तक चलने वाले भाजपा के चुनावी संपर्क अभियान के दौरान नेता विधानसभा के प्रमुख व्यक्तियों और स्वजातीय लोगों से मिलेंगे। वहीं राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, प्रदेश संगठन महामंत्री नागेंद्र ने कार्यकर्ताओं को चुनावी समर में कूदने का आह्वान किया।
डॉ. संजय जयसवाल ने बताया कि कार्यक्रम की शुरूआत कल से शुरू होगी और 29 अगस्त तक विधानसभा स्तरीय बैठक होगी। इसके लिए 23 समूह बनाए गए हैं। हर ग्रुप के सदस्य को विधानसभा क्षेत्रों के मंडल व शक्ति केंद्र की बैठकों में शामिल होना है, साथ ही विधानसभा के प्रमुख व्यक्तियों और स्वजातीय लोगों से भी मिलेंगे। वहीं 30 अगस्त को होने वाले पीएम की मन की बात को पार्टी ने वृहद स्वरूप में सुनने का निर्णय लिया है।
30 अगस्त को वोटर लिस्ट की समीक्षा होगी जबकि 1 से 6 सितंबर के बीच प्रदेश पदाधिकारी, विधायक, सांसद और विधानसभा प्रभारी अपने-अपने इलाके के सरकारी कर्मी मसलन पंचायत जनप्रतिनिधि, टोला सेवक, जीविका दीदी, आंगनबाड़ी सेविका, विकास मित्र, किसान सलाहकार जैसे लोगों से मिलकर कोरोना के खिलाफ संघर्ष में उनके किए गए सराहनीय कार्य के लिए सम्मानित करेंगे। 20 से 25 सितंबर के बीच लाभार्थी संपर्क अभियान चलेगा। जिसमें केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी लाभार्थियों से मिलकर ली जाएगी।
उन्होंने आगे बताया कि 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती को बूथ स्तर पर मनाया जाएगा। बूथ अध्यक्षों के घर अगर नेम प्लेट नहीं लगा है तो उसे लगाया जाएगा। 27 सितंबर को सभी बूथों पर मन की बात सुनी जाएगी। जबकि 27 सितंबर से 2 अक्टूबर के बीच कोरोना से ठीक हुए लोगों से मुलाकात और गांधी जयंती पर ग्रामोदय विषय पर बात होगी। इसमें एक लाख करोड़ के विशेष पैकेज को पंचायत कैसे ले सकता है उस पर चर्चा होगी। बैठक में महामंत्री देवेश कुमार, संजीव चौरसिया, मुख्यालय प्रभारी सुरेश रूंगटा, मीडिया प्रभारी राकेश कुमार सिंह व राजेश झा राजू भी मौजूद रहे।

About Post Author

You may have missed