BIHAR : नवविवाहिता की हत्या कर शव को छुपाने की नियत से हाथ-पैर बांध कर कुंआ में फेंका, सुसराली फरार

भागलपुर। बिहार के भागलपुर जिला के ईशीपुर थाना क्षेत्र के महेशपुर बबीता इंडियन गैस गोदाम से लगभग 100 मीटर के दूरी पर सिधारी बहियार में स्थित कुंआ में एक नवविवाहिता की हत्या कर शव को छुपाने के नियत से हाथ-पैर बांध कर कुंआ में फेंका हुआ शव बरामद किया गया। इस घटना की सूचना बुधवार को ग्रमीणों के द्वारा खेत में चारा काटने के लिए गए थे तभी कुंए में देखा गया कि किसी की लाश कुंए में तैर रही है।
इस घटना की सूचना करीब 11 बजे ईशीपुर थाना को मिलते ही थाना प्रभारी अनिल कुमार, एसआई मनोज चौधरी अपने दल बल के साथ पहुंच कर कुंए से शव को बाहर निकाला गया। कुछ देर बाद शव की पहचान इंद्रदेव तांती की पतोहु के रूप किया गया। इसकी पहचान तब हुई जब मृतका की मायके से लोग पहुंचे तो मृतक के भाई सुनील कुमार तांती ने बताया कि मेरी बहन आरती कुमारी, उम्र 18 वर्ष है। मृतका की मां दुलारी देवी और भाई सुनील कुमार तांती ने बताया कि मृतका की शादी एक वर्ष पहले फुटहाचक निवासी पवन तांती के साथ किया था। शादी करने के बाद एक माह तक रखा, उसके बाद अपने मायके में रहने लगी। जब छह माह के बाद मायके से ससुराल आयी तो एक माह तक ससुराल वाले ठीक से रखा, उसके बाद मारपीट करने लगे। इसकी सूचना लड़की जब मायके में दी तो मायके वालों ने समझौता किया फिर भी नहीं माना। उसके बाद ईशीपुर थाना में आवेदन देने के बाद ग्रामीणों के समक्ष पंचायत कर सुलहनामा करवाया गया लेकिन उसके बाद भी मेरी बहन की बेरहमी से हत्या कर हाथ-पैर बांध कर कुंए में डाल दिया गया।
इस घटना की जानकारी बुधवार को ग्रामीणों के द्वारा मिली की एक महिला की हत्या कर शव को कुंए में फेंक दिया गया है। इस घटना की आंशका इसलिए हुई क्योंकि मेरी बहन की ससुराल वालों ने कहा था कि आपकी बहन चार दिन से लापता है। इसके बाद काफी रिश्तेदार में खोजबीन किया लेकिन नहीं पता चला। वहीं मृतक की मां, भाई, बहन सहित पूरे परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। वही मृतका के परिजनों ने थाने में ससुराल वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उचित करवाई की मांग की। शव को पुलिस अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ससुराल वाले घर छोड़कर फरार बताए जा रहे हैं।

About Post Author

You may have missed