BIHAR : तीसरे चरण के चुनाव में लोजपा-जदयू आमने सामने, चिराग ने उठाया सवाल तो जेडीयू ने किया पलटवार

पटना। बिहार में 7 नवंबर को तीसरे चरण के चुनाव में अब जदयू और लोजपा आमने-सामने आ गई है। बुधवार को चिराग पासवान ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार को घेरते हुए ट्वीट किया कि जदयू सिर्फ महागठबंधन का डर दिखाकर चुनाव जीतना चाहती है। खुद पांच साल क्या किया, यह राज किसी को पता नहीं। फिर क्या था जदयू की ओर सभी चिराग पर पलटवार को दौर आरंभ हो गया। जदयू नेता अजय आलोक ट्वीट कर कहा कि हमने क्या किया, ये देश के साथ विश्व ने भी देखा, लेकिन अंधों को नहीं दिखेगा, आप कह रहे हैं महागठबंधन का डर? तेजस्वी की पूंछ पकड़ के मोदी जी का हनुमान बन रहे हैं।
बात यहीं नहीं थमी, लगे हाथ मंत्री नीरज कुमार ने भी तेजस्वी के साथ चिराग पर हमला बोला। मंत्री नीरज ने अपने ट्वीट में लिखा- द्वितीय चरण के मतदान में भी बिहार की अमनपसंद और विकासोन्मुख जनता ने राजग को अपना समर्थन देकर होटवार, बेऊर और तिहाड़ से संचालित महागठबंधन एवं जंगलराज के पैरोकार लोजपा को सिरे से खारिज कर दिया। बिहार की जनता ने यह दर्शा दिया कि अब वो इनके राजनीतिक मकड़जाल में फंसने वाली नहीं।
चिराग ने सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि जदयू सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार की योजनाओं के नाम पर वोट मांग रही है। जदयू के नेता आते हैं और सिर्फ़ केंद्र सरकार की योजना गिना कर चले जाते हैं। सीएम नीतीश पीएम मोदी के नाम पर और महागठबंधन का डर दिखा कर चुनाव जीतना चाहते हैं। जदयू ने प्रदेश को बर्बाद कर दिया है। चुनाव बाद भाजपा और लोजपा की गठबंधन वाली सरकार बनेगी।
इसके बाद चिराग के हमलों पर पलटवार करते हुए जदयू ने पूछा कि क्या 10 नवम्बर के बाद वह नजर आएंगे। अजय आलोक ने अपने ट्वीट में लिखा-तेजस्वी की पूंछ पकड़ के मोदी जी का हनुमान बन रहे हैं। 10 नवंबर के बाद नजर आएंगे आप? परिवारिक युवराज का अंत इस चुनाव में तय होगा।

About Post Author

You may have missed