BIHAR : एक सितंबर को राजद के कई नेता ले सकते हैं जदयू की सदस्यता : ललन सिंह

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे राजद-जदयू में नेताओं का पाला बदलने का क्रम तेज होता दिख है। शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले जदयू सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने कहा कि एक सितंबर को राजद के कई नेता जदयू की सदस्यता ले सकते हैं। उनके बयान आने के बाद राजनीतिक गलियारे में यह चर्चा तेज हो चली है कि ललन सिंह कोई भी बयान ऐसे ही नहीं देते, बल्कि उनके बयान में दम होता है।
जदयू के प्रदेश मुख्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में ललन सिंह ने कहा कि राजद में अभी भगदड़ मची हुई है और आगामी चुनाव के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का बोरिया बिस्तर बंध जाएगा। उन्होंने कहा महागठबंधन बालू का ढेर है, जो पूरी तरह से अब ढह चुका है। बता दें पिछले दिनों राजद के तीन-चार विधायकों ने जदयू की सदस्यता ग्रहण किया था, जबकि जदयू नेता व मंत्री श्याम रजक ने राजद का दामन थामा था।
बता दें दूसरी ओर राजद कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन के दौरान राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला और बिहार में आए प्रलयंकारी बाढ़ एवं कोरोना महामारी में किए गए सरकारी कार्यों पर ताबड़तोड़ सवाल दागे।

About Post Author

You may have missed