रंगदारी मामला : जेल में बंद भवानी तिवारी का दूसरा गुर्गा गिरफ्तार, भवानी को रिमांड पर लेगी पटना पुलिस

पटना। राजधानी पटना में चुड़ी मार्केट के कारोबारी सुनील कुमार से हर महीने 20 हजार रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने दूसरी कार्रवाई कर दी है। बेउर जेल में बंद अपराधी भवानी तिवारी के दूसरे गुर्गे राजेश सहनी को कदमकुआं थाना की पुलिस ने मछुआटोली इलाके से शनिवार को छापेमारी कर पकड़ा। इसी इलाके का वो मूल निवासी भी है।
कारोबारी सुनील कुमार ने बीते 7 जून को रंगदारी मांगे जाने की शिकायत पटना पुलिस से की थी। जिसके बाद कदमकुआं थाना में तीन अपराधियों के खिलाफ नामजद एफआइआर हुई थी। उसके बाद पुलिस टीम ने इस मामले में तेजी से कार्रवाई करते हुए दीपक कुमार उर्फ छोटू उर्फ चमरू को गिरफ्तार किया था। जो रंगदारी के इस केस में पहली कार्रवाई थी। अब राजेश सहनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने स्पष्ट किया है कि जल्द ही जेल में बंद भवानी को रिमांड पर लिया जाएगा। रंगदारी के इस केस में उससे पूछताछ की जाएगी। इसे रिमांड पर लेने के लिए जल्द ही कदमकुआं थाना की पुलिस कोर्ट में अपील दाखिल करेगी।
बता दें गिरफ्तार दोनों अपराधी दीपक और राजेश बेउर जेल में बंद अपराधी भवानी तिवारी के गुर्गें हैं। जेल में बैठकर भवानी कारोबारियों को कॉल कर उनसे रंगदारी मांग रहा है। रंगदारी की रकम वसूलने के लिए अपने गुर्गों को कारोबारियों के पास भेजा करता था। रंगदारी की रकम नहीं मिलने पर उन्हें अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने की धमकी भी देता था।

About Post Author

You may have missed