फतुहा : सिर कटी लाश बरामदगी मामले में दो के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज

file photo

फतुहा। मोजीपुर गांव के पास रेलवे हंटर से मिली सिर कटी लाश मामले में पुलिस ने दो लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने यह प्राथमिकी मृतक के नाना पटना सिटी के मालसलामी निवासी गोपाल प्रसाद के बयान पर की है। मृतक के नाना गोपाल प्रसाद ने सुकुलपुर के धर्मेंद्र सिंह व अथमलगोला के गौरव कुमार को आरोपित किया है। दूसरी तरफ पुलिस मृतक के कटे सिर की तलाश करने में भी जुटी है।
विदित हो कि बीते रविवार की रात अपराधियों ने दिदारगंज के 25 वर्षीय सूरज कुमार की गला काटकर हत्या कर दी थी तथा उसके सिर को गायब करते हुए धड़ को फतुहा मोजीपुर गांव के पास रेलवे हंटर में फेंक दिया था। बीते सोमवार को पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर शव के धड़ को बरामद करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। इसके बाद पुलिस अपराधियों को दबोचने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है तथा उसके कटे सिर को भी तलाश करने में जुटी है। हालांकि जानकारी के अनुसार पुलिस अपराधियों के गिरेबान तक पहुंच चुकी है और जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर इस हत्याकांड की खुलासा कर सकती है।

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत
फतुहा । मंगलवार को शाम सड़क रेल ओवरब्रिज के पूर्व अप लाइन पर किसी ट्रेन की चपेट में आ जाने से 31 वर्षीय युवक की मौत हो गयी। मृतक की पहचान सम्मसपुर के जफराबाद निवासी विश्वनाथ चौधरी के पुत्र मंटु कुमार के रुप में हुई है। रेल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया है। बताया जाता है कि सड़क रेल ओवरब्रिज के पास वह रेलवे ट्रैक पार कर रहा था तभी अप लाइन पर आ रही किसी ट्रेन के चपेट में आ गया।

About Post Author

You may have missed