बेगूसराय में बड़ी वारदात-स्वर्ण व्यवसायियों को गोली मारकर लूटपाट,ड्राइवर की मौत दो घायल

बेगूसराय। प्रदेश के बेगूसराय जिले में कहर बरपाते हुए अपराधियों ने तीन सोना कारोबारियों को गाड़ी के अंदर घुसकर गोली मार दी और तीन बैग लेकर फरार हो गए। तीनों व्यवसायियों की हालत गंभीर बनी हुई है।

प्राप्त सूचना के अनुसार  लूटपाट के दौरान सोना कारोबारी समेत तीन को बेखौफ अपराधियों ने क्रेटा गाड़ी में घुसकर अंदर बैठे कारोबारियों को गोली मार दी। जिसमें ड्राइवर की घटना स्थल पर मौत हो गई है, वहीं दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं।घटना गढ़हारा थाना इलाके के ठाकुरीचक के पास की बतायी जा रही है।

जानकारी के अनुसार बरौनी स्टेशन से सभी लोग क्रेटा गाड़ी पर सवार होकर जा रहे थे। उसी दौरान पल्सर सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक कर गाड़ी को रोक दिया और लूटपाट करने लगे। जब गाड़ी में बैठे लोगों ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने गाड़ी में घुसकर सभी को गोली मार दी। इस गोलीबारी में ड्राइवर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

स्वर्ण व्यवसायी मुंगेरीगंज बेगूसराय प्रिंस ज्वेलर्स के मालिक प्रिंस कुमार व संतोष कुमार को गोली लगी है।जिसका इलाज बेगूसराय के निजी अस्पताल में चल रहा है। ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई है। पल्सर सवार अपराधी ने घटना को अंजाम देकर तीन बैग लेकर फरार हो गए।बरौनी से पीछा कर रहे थे अपराधी

बेगूसराय के स्वर्ण व्यवसाई प्रिंस सोनी, अभय कुमार सिंह और संतोष कुमार कोलकाता से गहने खरीदकर लौटे थे। तीनों हावड़ा काठगोदाम एक्सप्रेस से लौटे। वे बरौनी स्टेशन पर उतरे और कार से बेगूसराय लौट रहे थे। कार को ड्राइवर दीपक कुमार चला रहा था। घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने बरौनी से व्यवसायियों का पीछा किया। गड़हरा थाना क्षेत्र के ठाकुरीचक के पास ओवरटेक कर अपराधियों ने कार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। गोली लगने से दीपक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। प्रिंस सोनी गंभीर रूप से घायल हैं और संतोष कुमार की स्थिति खतरे से बाहर है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। घटना के बाद व्यवसायियों में दहशत है।

About Post Author

You may have missed