भोजपुर में रोडरेज विवाद में आटो चालक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

आरा। बिहार के भोजपुर जिले में चांदी थाना क्षेत्र के भदवर गांव के समीप रोडरेज के विवाद में एक आटो चालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक 27 वर्षीय राज कुमार राय चांदी थाना क्षेत्र के भदवर गांव निवासी किशुन देव राय के पुत्र थे। वे आटो चलाकर जीविकोपार्जन करते थे। शनिवार सुबह सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया। इस घटना को लेकर मृतक के पिता ने पांच पर मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नरबीरपुर चांदी निवासी अनुज कुमार, सोनू कुमार व रितेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

यात्रियों को उतारकर लौटने के दौरान दूसरी गाड़ी टच कर गई थी आटो

बताया जा रहा हैं की मृतक के चाचा योगेंद्र कुमार ने बताया कि राज कुमार राय कुल्हड़िया स्टेशन से चांदी चौक तक आटो चलाते थे। वे हर रोज की तरह शुक्रवार की देर शाम भी चांदी चौक से सवारी उतारकर आटो से वापस कुल्हड़िया स्टेशन लौट रहे थे कि उसी दौरान भदवर गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रही दूसरी आटो में उनकी आटो टच कर गई। इसको लेकर दूसरी ऑटो पर सवार चार-पांच युवकों से तीखी नोकझोंक हुई। इसके बाद उन युवकों ने बेरहमी से राजकुमार की पिटाई कर दी। गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जा रहा था तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

घटना के बाद स्वजन शव को लेकर घर चले गए। फिर इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी। पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के चाचा योगेंद्र कुमार ने चांदी थाना क्षेत्र के नरही एवं नरबीरपुर गांव निवासी आरोपित युवकों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। वही चांदी थाना इंचार्ज सुबोध कुमार ने बताया कि इस मामले में तीन आरोपित युवकों को गिरफ्तार किया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही हैं। आटो टच करने को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस की मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट के अनुसार चालक की मौत लात-घूसे से मारने से हुई है।

About Post Author

You may have missed