PATNA : परसा बाजार में मुआवजे की मांग को लेकर लोगों ने सड़क जाम कर की आगजनी, बाइक सवार ने सड़क पार कर रहे अधेड़ को मारा था टक्कर

  • इलाज के दौरान पीएमसीएच में हो गई मौत

फुलवारीशरीफ, पटना। राजधानी पटना के परसा बाजार थाना के बेलदारीचक के पास लोगों ने सड़क हादसे में घायल के इलाज के क्रम में मौत होने के बाद मुआवजा की मांग को लेकर पटना पुनपुन मार्ग जाम कर जम कर हंगामा किया। लोगों ने सड़क पर आगजनी भी किया। लोगों के आक्रोश को देख पुलिस ने जिला प्रशासन को इस बात की जानकारी दिया। मौके पर बीडीओ फुलवारी शरीफ ने पहुंच कर मरने वाले के परिवार को मुआवजे का चेक सौंपा तब लोगों ने सड़क जाम हटाया। घटना के बारे में बताया जाता है कि महुआबाग निवासी धेरा चौधरी 62 वर्ष को तीन दिनों पूर्व सड़क पार करने के क्रम में एक मोटर साइकिल वाले ने धक्का मार दिया था। इस हादसे में वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिससे लोग इलाज के लिए पीएमसीएच में पुलिस ने भर्ती कराया था। तीन दिनों के बाद उसकी शुक्रवार को मौत हो गई।

वही पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव को लेकर घर आये और बेलदारीचक के पास पटना पुनपुन मार्ग पर शव को रख कर जाम लगा आगजनी करने लगे। लोग मरने वाले के परिवार को मुआवजा देने की मांग को लेकर जम कर हंगामा कर रहे थे। हंगामा और जाम की खबर सुन कर परसा बाजार थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया मगर जब कोई बात मानने को तैयार नहीं हुआ तब उन्होंने इस बात की जानकारी जिला प्रशासन तक पहुंचाई। उसके बाद बीडीओ फुलवारी शरीफ जाम स्थल पर पहुंचे और मरने वाले के परिवार को मुआवजा का चेक सौंपा तब लोगों ने सड़क जाम हटाया। लोगों ने करीब दो घंटे तक यातायात को बाधित रखा।

About Post Author

You may have missed