PATNA : बदमाशों की दबंगई से नाराज लोगों ने जानीपुर बाजार में बंद रखी सारी दुकानें, धरना देकर अपराधियों के खिलाफ खोला मोर्चा

  • रात में दुकान बंद करने के समय नहीं दिया समान तो बदमाशों ने स्टाफ को जमकर पीटा, अधमरा हालात में पहुंचाया गया अस्पताल

फुलवारी शरीफ। जानीपुर थाना अंतर्गत स्थानीय बाजार के लोगों ने अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाकर उन्हें धरपकड़ करने और मिठाई दुकानदार मनोज कुमार के स्टाफ गोलू को बेवजह पिटाई किये जाने के खिलाफ दिन भर जानीपुर बाजार बंद रखकर धरना पर बैठे रहे।
लोगोंं ने बताया कि जानीपुर थाना के अंतर्गत अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। बीती रात जानीपुर थाना अंतर्गत बाजार और फुलवारी शरीफ के कुछ अपराधियों ने मिलकर एक मिठाई दुकानदार मनोज कुमार के स्टाफ गोलू की जमकर पिटाई कर दी। मिठाई दुकानदार मनोज ने बताया कि गोलू का कसूर सिर्फ इतना था कि देर रात जब वह दुकान बंद कर रहा था तभी जानीपुर के अजय राय, छोटू पासवान उर्फ बलतोड़ पासवान एवं नया टोला निवासी जामुन राय ने कुछ सामान मांगा, जिस पर दुकान बंद हो जाने की बात कही गयी। इतना सुनने के बाद इन बदमाशों ने दुकान स्टाफ की जमकर पिटाई करने लगे, जब तक वह अधमरा नहीं हो गया। गंभीर रूप से घायल गोलू को निजी नर्सिंग होम में एडमिट कराया गया है। घटना की सूचना जानीपुर थाना को दी गयी उसके बाद भी थाना द्वारा अपराधियों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इसी के विरोध में जानीपुर बाजार की सभी दुकानों को लोगों ने स्वत: बंद रखकर एक दिवसीय धरना दिया।
कई दुकानदारों ने बताया कि नामजद पहले भी कई बार दुकानों में जबरन खाने पीने का समान लूट लेते थे तो दारू पीने के लिए ग्लास पानी और टेबुल की डिमांड करते रहे हैं। जो दुकानदार इनका विरोध करते हैं, उनकी पिटाई कर दी जाती है। इनलोगों के खिलाफ कोई मुंह खोलने की जुर्रत नहीं करता है क्योंकि इनके सर पर राजनीतिक संरक्षण रहता है।
इधर थाना प्रभारी उत्तम कुमार ने बताया अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है। जानीपुर से लेकर नया टोला, फुलवारी तक छापेमारी हुई है। इसके अलावा सादे लिबास में पुलिस को लगाया गया है ताकि जल्द गिरफ्तारी हो।

About Post Author

You may have missed