जदयू विधायकों में मची है भगदड़, सुशील मोदी बोले- 2025 तक बिहार से जदयू का आस्तित्व खत्म

पटना। एक तरफ देश में UCC के खिलाफ विरोध हो रहा है, वही दूसरी तरफ भाजपा इसको लेकर बैठक बुला रही है। बता दे की बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद सुशील मोदी यूनिफॉर्म सिविल कोड पर पार्लियामेंट्री स्टैन्डिंग कमिटी की बैठक 3 जुलाई को बुलाई है। वह इस कमिटी के चेयरमैन सुशील मोदी का कहना है कि यह रूटीन बैठक है। इसमें लॉ कमिशन, लीगल अफेयर्स डिपार्ट्मेंट और लेजिस्लेटिव डिपार्ट्मेंट को आमंत्रित किया गया है। कॉमन सिविल कोड पर इलेवंथ लॉ कमिशन की रिपोर्ट के हाईलाइटस के बारे में ब्रीफ़ करने के लिए बुलाया गया है। आगे उन्होंने कहा कि इस अवसर पर सारे MP रहेंगे और जो भी सवाल होगा, उसका जवाब देंगे। वही इस कमिटी में सभी दल के लोग हैं। हालांकि, उन्होंने कहा की आवश्यकता होने पर मीटिंग बाद में भी हो सकती है। इस बैठक का अलग-अलग दलों से कोई संबंध नहीं है। मोदी ने कहा की कमिटी की बैठक नॉन-पॉलिटिकल होती है।
जदयू विधायकों में मची है भगदड़
सुशील मोदी ने मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए बोले कि नीतीश कुमार डरे हुए हैं। इसलिए एक-एक विधायक को बुलाकर मीटिंग कर रहे हैं। खास और विशेष वर्ग के विधायकों को बारी-बारी से बुलाकर बातचीत की जा रही है। उनको डर है कि JDU का अब कोई भविष्य तो है नहीं, 2024 और 2025 आने तक JDU खत्म हो जाएगा। विधायकों में भगदड़ ना मचे, उसको रोकने के लिए ये सारी कवायद हो रही है। उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार ने तेजस्वी को अपना उतराधिकारी घोषित कर दिया है। यह JDU के कार्यकर्ता कभी बदश्त नहीं करेंगे। वह भी लालू का बेटा, जिसके नाम से पूरे बिहार के लोग डरते-घबराते हैं। इसको JDU का कोई भी नेता स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है।
भाजपा का एक कार्यकर्ता ललन को हराने के लिए काफी
वही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे पर सुशील मोदी ने कहा कि ललन सिंह को हराने के लिए भाजपा का एक कार्यकर्ता पर्याप्त है। उन्होंने कहा की कमल का चिन्ह लेकर कोई भी मुंगेर में आएगा तो वो ललन सिंह को हरा देगा।

About Post Author

You may have missed