PATNA : राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग कार्यालय के सामने अमीनों ने किया धरना प्रदर्शन, 2 प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पटना। राजधानी में राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के कार्यालय में पहुंचकर प्रदर्शनकारी अमीनों ने राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के मंत्री आलोक मेहता के खिलाफ विरोध जताया। वही इस दौरान अमीनों ने अपनी मांगों को लेकर कार्यालय का घेराव भी किया। वही अमीनों ने कार्यालय के मुख्यद्वार के आगे बैठकर जमकर बवाल किया है। इसकी सुचना मिलने पर शास्त्रीनगर थाना पुलिस और सचिवालय SP काम्या मिश्रा मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया।

वही इसके बाद कार्यालय से मंत्री आलोक मेहता को बहार निकाला गया। वही इस दौरान पटना पुलिस ने 2 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में भी लिया है। फिलहाल मामले को शांत कराकर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। वही बताया जा रहा है की स्थायीकरण समेत अपनी कई मांगों को लेकर अमीन राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के कार्यालय पर प्रदर्शन करने लगे। इस दौरान कार्यालय में मंत्री आलोक मेहता भी मौजूद थे। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने जमकर बवाल काटा। इसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामला को शांत कराया है।

About Post Author

You may have missed