जनता खबर लेगी उन बयानवीरों की, जो गठबंधन की धार को कुन्द करने की चेष्टा कर रहे है: राजीव

पटना। बीजेपी के कतिपय बयानवीरों को फटकार लगाते हुए जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि कई दलों की परिक्रमा करने के बाद कुछ लोग अपने बयानों से न केवल गठबंधन धर्म का अपमान कर रहे हैं बल्कि बिहार के बारह करोड़ लोगों की आकांक्षाओं से भी खिलवाड़ कर रहे हैं।
श्री प्रसाद ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डाॅक्टर संजय जायसवाल द्वारा मात्र प्रवक्ताओं के बयान को ही मान्य बताए जाने के बाद भी जनाधार विहीन नेताओं के लगातार विषवमन पर हैरानी जताते हुए कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ भाजपा नेतृत्व को कार्रवाई करनी चाहिये।।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार चैदह वर्षों से यदि सत्ता के शीर्ष पर हैं तो सिर्फ और सिर्फ जनता की कृपा और उनके आशीर्वाद से है। जनता ने उन्हें इसलिए बेपनाह प्यार दिया है क्योंकि नीतीश जी के नेतृत्व में बिहार ने गुमनामी के अंधेरों से निकल कर राष्ट्रीय मानचित्र पर एक सम्मानजनक स्थान हासिल किया। सड़कें बनीं, घरों में बिजली की रौशनी पहुँची, लगातार दो अंकों में हम जीएसडीपी में ग्रोथ रेट दर्ज करते रहे, समाज में गैर बराबरी कम होने लगी। राज्य इंद्रधनुषी क्रांति के ओर अग्रसर हो रहा है, पलायन कम हुआ । साथ ही अल्पसंख्यक, पिछड़े अति पिछड़ों, दलितों एवं महिलाओं का अभूतपूर्व सशक्तिकरण हुआ। श्री प्रसाद ने कहा कि अपने कार्यों के लिए श्री कुमार जाने जाते हैं । इसीलिए जिस गठबंधन के वह चेहरा रहे, उसे जनता ने जीत का आशीर्वाद दिया। वहीं 2015 में क्या हुआ था? 2014 में लोकसभा की प्रचंड जीत को भाजपा बिहार में केवल इसीलिए नहीं दुहरा सकी क्योंकि दूसरे गठबंधन के नेता नीतीश कुमार थे।
जदयू प्रवक्ता ने बयानबाज नेताओं को गफलत में नहीं रहने की सलाह देते कहा है कि राज्य में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन जनता की आकांक्षाओं के अनुरूप कार्य कर रहा है। हम आश्वस्त हैं कि लोकसभा की जीत को हम फिर नीतीश जी के नेतृत्व में दुहराएँगे। जो लोग इस धार को कुंद करने के चेष्टा करेंगे उनकी खबर जनता लेगी।

About Post Author

You may have missed