शेखपुरा में बदमाशों ने दिखाई दबंगई, सड़क के दुकानदारों को बेवजह लाठियों से पीटा

  • दबंगई दिखाते हुए बदमाश बोले- अब सरकार बदल चुकी है, जहां जाना है जाओ
  • गुस्सादए दुकानदारों ने तीन घंटे तक किया सड़क जाम

शेखपुरा। आज नई सरकार के मंत्रियों का शपथग्रहण हुआ है। ऐसे में अब तक सरकार का गठन पूरी तरह नहीं हुआ है। लेकिन शेखपुरा जिले के बरबीघा थाने से कुछ ही दूरी पर सरकार बदलने का दावा कर बदमाशों ने एक दर्जन दुकानदारों को बेरहमी से पीट दिया। घटना सोमवार देर रात की है। इससे गुस्सोए दुकानदारों ने करीब तीन घंटे तक बरबीघा-सरमेरा रोड को जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया। इस मामले में एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई।
लाठी-डंडे लेकर आए और मचाने लगे उत्पात
सड़क जाम कर रहे दुकानदारों में काफी गुस्साग था। स्थानीय दुकानदार चंदन कुमार, संजय कुमार आदि ने बताया कि थाने से कुछ ही दूरी पर अर्जुन टॉकीज सिनेमा हॉल चौक पर उनकी दुकानें हैं। सोमवार रात बगल के नर्सरी मोहल्लाि निवासी चांदी यादव और उसके कुछ साथी लाठी-डंडा लेकर पहुंचे और उत्पालत मचाने लगे। दुकानों में रखे सामान की तोड़फोड़ शुरू कर दी। इसके बाद बिना कुछ कहे बेरहमी से दुकानदारों को पीटना शुरू कर दिया। दुकानदारों ने बताया कि मारपीट और तोड़फोड़ करते समय वे कह रहे थे कि अब सरकार बदल गई है। हमारा शासन है। तुम सबको जहां जाना है जाओ।
राहगीरों को भी पीटते गए बदमाश
इस क्रम में राहगीरों के साथ भी वे मारपीट करने लगे। इससे अफरातफरी मच गई। चंदन कुमार की बाइक उनलोगों ने क्षतिग्रस्ते कर दी। अंडा दुकानदार को पीटा। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। आरोप है कि पुलिस काफी देर से पहुंची। इस बीच लोगों ने सड़क जाम कर दिया। पुलिस ने पहुंचते ही पूछताछ की। छापेमारी कर सोनू कुमार नामक युवक को गिरफ्तार किया गया। वह नशे में था। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

About Post Author

You may have missed