पटना की काजल को मिला मैसेज विनर का ख़िताब, गया की मोनिका मेहता बनी मिस विनर

फुलवारीशरीफ,अजीत। साईं ग्लोरियस एंटरटेनमेंट मिस एंड मिसेज बिहार चैप्टर द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कई राज्यों के 300 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया, जिनमें में 20 चयनित प्रतिभागियों के परफॉर्मेंस के आधार पर विजेताओं को टॉफी देकर सम्मानित किया। इस प्रतियोगिता में मिसेज विनर का खिताब पटना की काजल कुमारी को मिला जबकि फर्स्ट रनरअप त्रिपुरा की अमृता सिंह एवम सेकेंड रनरअप पटना की डॉ प्रीति बाला को मिला। वही मिस विनर का खिताब गया कि मोनिका मेहता ने हासिल किया। इसमें फॉर्स्ट रनरअप रही दिल्ली की शिखा कुमारी एवम सेकेंड रनरअप पटना की ऐश्वर्या कुमारी को दिया गया।

ग्रामीण लड़कियों को नया प्लेटफार्म उपलब्ध कराना हमारा उद्देश्य : अंजू

कार्यक्रम के निदेशक अंजू कुमारी मिस बिहार झारखंड ने कहा कि महिलाओं के उत्थान और ग्रामीण प्रतिभाओं को उभरना उनका मकसद है। अनीसाबाद के होटल पाटलिपुत्र कॉन्टिनेंटल में आयोजित कार्यक्रम में दर्जनों की संख्या में युवतियों और लड़कियों ने अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर झांसी की रानी का किरदार निभाने वाली उल्का गुप्ता आकर्षण का केंद्र बनी रही। प्रतिभागियों ने कार्यक्रम के दौरान रैंप पर जलवा बिखेरा। रंग बिरंगी पोशाकों में सजे मॉडल ने रैंप पर वॉक कर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

साई ग्लोरियस इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने पटना के अनिसाबाद में ग्लोरियस मिस एन्ड मिस्टर इंडिया वर्ल्ड बिहार चैप्टर का आयोजन किया था। जिसमें सेलिब्रिटी के तौर पर गेस्ट में झांसी की रानी का किरदार निभाने वाली मिस उल्का गुप्ता , बॉलीवुड स्क्रिप्ट राइटर अविनाश कुमार भी मौजुद रहे। गेस्ट के द्वारा द्वीप प्रज्वलित और सानिया सोनल के बेहतरीन डांस परफार्मेंस के साथ कार्यक्रम की शुरुआत हुई।

About Post Author

You may have missed