तेजस्वी ने बिहार पुलिस पर उठाए बड़ा सवाल, पुलिस को बताया जदयू कार्यकर्ता, चुनाव आयोग से केंद्रीय बल की सुरक्षा में चुनाव की मांग

पटना। बिहार में विधानसभा उपचुनाव को लेकर 30 सितंबर को वोटिंग होने वाली है। 2 नवंबर को तारापुर और कुशेश्वरस्थान सीट का रिजल्ट भी आ जायेगा। इसी बीच बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर नीतीश सरकार पर बड़े आरोप लगाते हुए हमला किया हैं। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश सरकार और उनके अधिकारी पिछली बार की तरह इस बार भी चुनाव जीतने के लिए षड्यंत्र रच रहे हैं। पुलिस अधिकारी भी प्रशासन की तरह नहीं बल्कि जेडीयू के कार्यकर्ता की तरह काम कर रहे हैं। तेजस्वी यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव से ठीक 1 महीने पहले पुलिसकर्मियों को बिरौल से कुशेश्वरस्थान के बगहा में ट्रांसफर कर दिया गया है। राजद ने इस बारे में बीते 23 अक्टूबर को चुनाव आयोग से शिकायत भी की थी।

उन्होंने कहा कि उन्हें बिहार की सरकार और यहां की पुलिस पर भरोसा नहीं है। सरकार जब चुनाव आयोग का ही आदेश मानने को तैयार नहीं है तो क्या उम्मीद की जा सकती है। ऐसे में निष्पक्ष और भयमुक्त चुनाव संपन्न कराने के लिए केंद्रीय बल के नेतृत्व में चुनाव का आयोजन होना चाहिए। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार डरे हुए हैं। उन्हें अपने वर्तमान और भविष्य की चिंता सता रही है इसलिए इस बार भी वह साजिश रच कर चुनाव जीतना चाहते हैं।

About Post Author

You may have missed