मुंगेर : गंगा में नहाने के दौरान डूबने से गई जान, गहरे पानी में जाने के कारण 8 वर्षीय बच्ची की जान, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

मुंगेर। बिहार के मुंगेर में गंगा पार टीका रामपुर दियारा के देवनंदन मंडल टोला में रविवार की शाम गंगा स्नान के दौरान गहरे पानी में चले जाने के कारण 8 वर्षीय बच्ची आंचल कुमारी डूब गई। वही स्थानीय लोगों द्वारा काफी मशक्कत के बाद बच्ची को पानी से बाहर निकाला गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वही इसकी सूचना ग्रामीणों ने मुफस्सिल थाना को दी पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वही मिली जानकारी के अनुसार टीका रामपुर देवनंदन मंडल टोला निवासी नंदन चौधरी की पुत्री आंचल कुमारी करमा धरमा पर्व को लेकर रविवार की शाम अपनी सहेलियों के साथ गंगा स्नान कर रही थी। वही इसी दौरान गहरे पानी में चले जाने के कारण वो डूबने लगी।

वही बच्ची को डूबते देख वहां अफरा-तफरी मच गई इसके बाद स्थानीय युवकों ने गंगा में छलांग लगा डूबी बच्ची की खोजबीन शुरू की लगभग आधे घंटे के बाद बच्ची को गंगा से बाहर निकाला गया। जिसे स्थानीय चिकित्सक के पास ले जाने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही इसके बाद ग्रामीणों ने मुफस्सिल थाना को इसकी सूचना दी। वही सूचना पर गंगा पार दियारा पहुंची मुफस्सिल थाना की पुलिस ने सब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बता दे की सोमवार की सुबह सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया। वही बच्ची की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा है।

About Post Author

You may have missed