PATNA : सचिवालय में कार्यरत डाटा इंट्री आपरेटर के कमरे से 7 लाख के गहने चोरी, परिवार सहित गए थे ससुराल

पटना। राजधानी पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के सरिस्ताबाद में सचिवालय में कार्यरत डाटा इंट्री आॅपरेटर राजेश कुमार के बंद कमरे को चोरों ने खंगाल डाला। दो कमरों व चार आलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे करीब 7 लाख के सोने के गहने चोरों ने चोरी कर ली। जबकि चांदी के जेवरों को छुआ तक नहीं। घटना के वक्त राजेश परिवार सहित अपने ससुराल छपरा गए थे। सूचना मिलने के बाद वह छपरा से पटना के लिए चल दिए हैं। उनका कहना है कि घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पटना आने के बाद मकान से कुल कितने की संपत्ति चोरी हुई है, इसका आकलन कर पुलिस को आवेदन दिया जाएगा।
धक्का देकर चोरों ने तोड़ा दरवाजा
बताया गया कि डाटा इंट्री आपरेटर राजेश कुमार मूलरूप से भोजपुर आरा के रहनेवाले हैं। पिछले चार साल से वह सरिस्ताबाद स्थित मकान के ग्राउंड फ्लोर में किराए पर रहते हैं। ग्राउंड फ्लोर पर ही स्थित एक अन्य कमरे में दो छात्र भी रहते हैं जबकि मकान मालिक व एक अन्य किराएदार प्रथम तल पर रहते हैं। होली के बाद सोमवार को राजेश कुमार अपने कमरे में ताला लगाकर परिवार सहित ससुराल चले गए। इसका फायदा उठाते हुए चोरों ने उनके कमरे को निशाना बनाया। चोरों ने धक्का देकर उनके कमरे का दरवाजा खोल दिया। इसके बाद कमरों में दाखिल होकर चोरों ने चार आलमारी का लॉक तोड़ा और अंदर रखे सोने के कीमती जेवर चुरा लिए।
लोगों ने दी सूचना
मंगलवार की दोपहर करीब तीन बजे जब प्रथम तल पर रह रहे कुछ लोग नीचे आए तो राजेश कुमार के कमरे का दरवाजा खुला मिला जबकि कमरे के अंदर सामान बिखरे पड़े थे। आलमारी का लॉक टूटे होने पर लोगों ने जब राजेश कुमार को फोन किया तो वह बोले कि हम सब ससुराल में हैं। तब पता चला कि उनके कमरे में चोरी हुई है। पीड़ित कर्मी का कहना है पत्नी के गहने कमरे में ही मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed