7 सितंबर को सीएम नीतीश करेंगे चुनाव अभियान की शुरूआत, जदयू लाइव वेब पोर्टल लांच

पटना। जदयू ने बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह से कमर कस ली है। जहां नीतीश कुमार की बातों को जन-जन तक पहुंचान के लिए जदयू का हाईटेक चुनाव रथ तैयार किया जा चुका है। वहीं बुधवार को जदयू लाइव वेब पोर्टल को भी लांच कर दिया गया है। चुनाव प्रचार में किसी तरह की कमी नहीं रह जाए नीतीश कुमार के करीबी नेता पूरे दम खम के साथ जुटे हुए हैं। इस वेब पोर्टल के जरिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लोगों को संबोधित करेंगे।
बुधवार को जदयू मुख्यालय में जदयू का लाइव वेब पोर्टल लांच किया गया। जदयू सांसद ललन सिंह, मंत्री विजेंद्र कुमार और संजय झा ने संयुक्त रूप से बटन दबाकर जदयू लाइव वेब पोर्टल को लांच किया। इस वेब पोर्टल के माध्यम से जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आगामी 7 सितंबर को निश्चय संवाद कर बिहार विधानसभा चुनाव-2020 के अभियान की शुरूआत करेंगे। नीतीश कुमार पार्टी के वर्चुअल प्लेटफार्म से बिहार की आम जनता, पार्टीजनों और एनडीए के तमाम समर्थकों, प्रशंसकों को संबोधित करेंगे।
गौरतलब है कि नीतीश कुमार के निश्चय संवाद के साथ ही जदयू 10 लाख लोगों को लाइव जोड़ने की क्षमता वाले अपने वर्चुअल प्लेटफार्म जदयू लाइव डॉटकाम की भी शुरूआत करेगा। इसके साथ ही दल के फेसबुक, ट्विटर एकाउंट के अलावा सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्म से भी नीतीश कुमार के संबोधन का लाइव प्रसारण होगा।

About Post Author

You may have missed