सीतामढ़ी : हीरो एजेंसी के मुंशी से 17 लाख रुपये लूटे, बाइक सवार पांच अपराधियों ने हथियार के बल पर दिया वारदात को अंजाम

सीतामढ़ी। जिले के पुनौरा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने दिनदहाड़े 17 लाख रुपये लूट लिए। घटना को उस वक्त अंजाम दिया, जब सीतामढ़ी जिले के मेजरगंज बाजार स्थित न्यू मेजरगंज ऑटोमोबाइल हीरो एजेंसी के मुंशी ललन सिंह सीतामढ़ी स्थित अपने डेरा से रुपये से भरा बैग लेकर एजेंसी लौट रहे थे। रीगा-सीतामढ़ी पथ में खैरबा चौक से पश्चिम स्कूल के पास बाइक से पांच अपराधियों ने पिस्टल के बल पर हीरो एजेंसी के मुंशी से रुपये से भरा बैग लूट लिया। घटना को अंजाम देकर सभी अपराधी फरार हो गए।

घटना की सूचना पीड़ित व्यक्ति ने सीतामढ़ी एसपी हरकिशोर राय को दी। डीएसपी पीएन साहू के नेतृत्व में टेक्निकल सेल अधिकारी उपेन्द्र महतो, पुनौरा थाना अध्यक्ष शंभू नाथ सिंह, रीगा थाना अध्यक्ष संजय कुमार समेत बड़ी संख्या में पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। घटना के बाद रीगा, मेजरगंज, बैरगनिया, सीतामढ़ी एवं विभिन्न चौक-चौराहों पर गश्ती बढ़ा दी गई है। ताबड़तोड़ वाहनों की जांच की जा रही है।

एजेंसी के प्रोपराइटर कुंदन कुमार ने बताया कि हमारा मुंशी ललन सिंह, जो मेजरगंज थाना क्षेत्र के गढ़वा बिशनपुर का रहने वाला है, वह रविवार दोपहर 12:30 बजे सीतामढ़ी अपने डेरा से रुपये से भरा बैग लेकर अपनी बुलेट बाइक से मेजरगंज लौट रहा था। इसी बीच अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। विभिन्न थाना क्षेत्रों में टाइगर मोबाइल दौरा कर रही है, फिर भी लॉकडाउन में इतनी बड़ी घटना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रही है।

 

About Post Author