सीतामढ़ी : पुलिस पर हमला कर गाड़ी को क्षतिग्रस्त करने पर मुखिया समेत 12 लोग गिरफ्तार

सीतामढ़ी । जिले के नानपुर थाना के जानीपुर गांव में पुलिस पर हमला और नानपुर थाने की गाड़ी को क्षतिग्रस्त करने के मामले में पुलिस ने जानीपुर के मुखिया सहित एक दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

विदित हो कि रविवार को नानपुर थाने को जानकारी मिली कि कुछ लोग जानीपुर पंचायत भवन के नजदीक शराब पी कर हंगामा कर रहे हैं।सूचना पाकर स्थानीय थाने की गश्ती टीम जानीपुर पहुंच कर छानबीन करने लगी।

इस बीच पंचायत के मुखिया वहां पहुंचकर पुलिस से बात करने लगे। इसी दौरान पुलिस गाड़ी पर डंडे मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद हड़कंप मच गया।  पुलिस ने थानाध्यक्ष एव एसडीपीओ पुपरी प्रमोद कुमार को सूचना दी। जानीपुर गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गई।

उस दौरान एसडीपीओ पुपरी प्रमोद कुमार, एसडीओ पुपरी नवीन कुमार सहित अन्य पुलिस पुलिस बल मौजूद रहे। देर शाम जानीपुर पंचायत के मुखिया अखिलेश कुमार सहित  12 लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पूछताछ के बाद सोमवार को सभी को जेल भेज दिया गया।

वहीं, दूसरी ओर मुखिया अखिलेश कुमार ने बताया कि मनरेगा कर्मियों के साथ उनके विरोधियों ने मारपीट की थी, जिसमें कई लोग घायल भी हो गए। गाड़ी क्षतिग्रस्त करने के मामले में उनकी संलिप्तता नहीं है। इस मामले में एसडीपीओ पुपरी ने कुछ भी बताने से इन्कार किया।

About Post Author

You may have missed