सफलता : 1 करोड़ रुपये की चरस के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, अंतर्राष्ट्रीय नेटवर्क होने की आशंका

सासाराम। बिहार पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। आरा-मोहनिया हाईवे पर भानस पुलिस ने एक कार से एक करोड़ रुपए के चरस व गांजे के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से साढ़े चार किलो चरस व साढ़े चार किलो गांजा बरामद किये गए, जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत एक करोड़ से अधिक आंकी गयी है। हाल के दिनों में इतनी भारी मात्रा में चरस बरामद होने की यह पहली घटना है।
मिली जानकारी के मुताबिक रोज की तरह भानस ओपी पुलिस आरा-मोहनिया हाईवे पर गश्त कर रही थी। इस बीच तस्करों की कार गुजरी। पुलिस को देखते ही कार काफी तेज गति से भागने लगी, जिसका पुलिस ने पीछा किया। पीछा करते देख तस्कर और तेजी से गाड़ी भगाने लगे और पुलिस से बचने के लिए कटियारा गांव में घुस गये। जहां गांव में नाली में गिरकर कार फंस गयी। पीछे से पहुंची पुलिस ने दोनों तस्करों के साथ कार को अपने कब्जे में ले थाना पहुंची।
भानस ओपी प्रभारी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नेशनल हाइवे के रास्ते दो तस्कर कार से चरस व गांजा लेकर जा रहे हैं। तत्काल पुलिस टीम गठित कर हाईवे पर भेजा। उन्होंने बताया कि मधुबनी जिले के जयनगर थाना क्षेत्र के कोरदिया परसाही के रामबाबू यादव व मनु कुमार को गिरफ्तार किया गया। जो मधुबनी से चरस व गांजा लेकर कर्नाटक के लिए निकले थे। जब्त कार रामबाबू की बताई जाती है। गिरफ्तार तस्करों का अंतर्राष्ट्रीय नेटवर्क होने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता। पूछताछ में कई अहम खुलासे हो सकते हैं।

About Post Author

You may have missed