हिटलरशाही का दूसरा रूप केंद्र में मोदी सरकार है : दीपांकर भट्टाचार्य

पालीगंज। “हिटलरशाही का दूसरा रूप केंद्र में एनडीए की मोदी सरकार है, जो हमेशा किसान विरोधी कार्य कर रही है।” उक्त बातें बुधवार को पालीगंज अनुमंडल मुख्यालय बाजार स्थित खेल मैदान में माले की ओर से आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा।


पालीगंज विधानसभा क्षेत्र से महागठबंधन के भाकपा माले उम्मीदवार डॉ. संदीप सौरभ के पक्ष में एक चुनावी सभा का आयोजन पालीगंज खेल मैदान में माले की ओर से किया गया। सभा में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव डॉ. दीपांकर भट्टाचार्य ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार किसान विरोधी है। उन्होंने कृषि बिल को लाकर किसान विरोधी काम किया है। मोदी द्बारा यह कहना कि किसान को विरोधी दल गुमराह कर रहे हैं। किसान उसे समझ नहीं रहे हैं। इस पर दीपांकर ने कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि जब पंजाब और हरियाणा के किसान, जो आंदोलन कर रहे हैं, जब उन्हें यह बात नहीं समझ में आ रही है तो क्या मोदी जी हमें समझना होगा। उन्होंने मोदी को हिटलरशाही की संज्ञा देते हुए कहा कि जब देश में हिटलर जैसी तानाशाही शासक 5 वर्ष राज कर लेती है तो 50 वर्ष तक राज करने की सोचेने लगता है। मोदी हिटलरशाही जैसे काम कर रहे हैं और विरोधियों को जेल मे भेज रहे हैं। जो भी उनके विरोध में बोलता है, उसे जेल मे डाल रहे हैं । ऐसे निरंकुश मोदी सरकार को जनता उखाड़ फेंकने का काम करेगी। इस बार प्रचंड मतों से महागठबंधन की जीत तय है।
वहीं आइसा के राष्ट्रीय महासचिव सह पालीगंज विधानसभा से माले उम्मीदवार संदीप सौरभ ने अपने लिए वोट मांगते हुए लोगों से कहा कि लॉकडाउन लगने से पहले ही केंद्र सरकार ने इस देश के नौजवानों को भूख और बेरोजगारी की ओर ढकेल दिया। संदीप ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर प्रहार करते हुए कहा कि उन्होंने बीते 15 वर्षों की अपनी शासन काल मे कोई एक भी कल-कारखाना नहीं खोले, उल्टे जो भी थे वो बंद हो गए।
मौके पर किसान महासंघ के नेता डॉ. श्यामनन्दन शर्मा, पालीगंज के माले नेता दिलीप ओझा, राजेश कुमार, दुल्हिन बाजार के माले सचिव अमरसेन, उमेश मांझी के अलावे अन्य माले नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed